मौसम का हाल

Haryana Weather : अगले 24 घंटों के दौरान हरियाणा मे हल्की से भारी बारिश होने की संभावना, 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलने का अनुमान

अगले 24 घंटों के दौरान हरियाणा मे हल्की से भारी बारिश होने की संभावना है। हरियाणा के कुछ इलाकों में 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलने का अनुमान है।

Haryana Weather : हरियाणा में आज तेज हवाओं और गरज के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने कुछ इलाकों में तेज़ हवाओं और हल्की बारिश के लिए येलो अलर्ट जारी किया है।

अगले 24 घंटों के दौरान हरियाणा मे हल्की से भारी बारिश होने की संभावना है। हरियाणा के कुछ इलाकों में 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलने का अनुमान है।

भीषण गर्मी के बीच कई राज्यों में मौसम ने करवट ले ली है। इससे आज पंजाब,हरियाणा,दिल्ली और यूपी के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश होने की उम्मीद है।

9 मई को हरियाणा में बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की उम्मीद है। उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल,बिहार,तेलंगाना और रायलसीमा के कुछ हिस्सों में लू चलने की आशंका है। इसके लिए अलर्ट जारी कर दिया गया है।

यह भी पढे :Weather News : राजस्थान,हरियाणा और पंजाब में कल बदलने वाला है मौसम,40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाओं के साथ होगी बारिश

मौसम विज्ञानियों ने बताया है कि इस समय पश्चिमी हवाओं के साथ केंद्रीय क्षोभमंडल में एक ट्रफ रेखा बन रही है।उत्तर-पूर्वी असम पर एक और चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बन रहा है।

यह भी पढे :Haryana Ka Mausam : हरियाणा में आज से करवट लेने वाला है मौसम,हरियाणा के कई जिलों में बारिश होने की आशंका

उत्तर-पूर्वी बांग्लादेश के ऊपर एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बन रहा है। एक ट्रफ रेखा छत्तीसगढ़ से तेलंगाना और रायलसीमा से होते हुए दक्षिणी तमिलनाडु तक फैली हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button