मौसम का हाल

Haryana Ka Mausam : हरियाणा में कल गरज-चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने का अलर्ट जारी

हरियाणा के 36 शहरों में तूफान का अलर्ट जारी किया गया है।इस समय गरज-चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने की चेतावनी जारी की गई है। 50 से 60 किमी/घंटे की रफ्तार से तेज हवा चल सकती है।

Haryana Ka Mausam : हरियाणा के 36 शहरों में तूफान का अलर्ट जारी किया गया है।इस समय गरज-चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने की चेतावनी जारी की गई है। 50 से 60 किमी/घंटे की रफ्तार से तेज हवा चल सकती है।

Haryana Ka Mausam

सिरसा,ऐलनाबाद,डबवाली,फतेहाबाद,हांसी,हिसार,आदमपुर,नारनौंद,नाथूसर चोपटा,रानियां, घरौंडा,करनाल,इंद्री,रादौर,गोहाना,जुलाना,इसराना,सफीदों,जींद,पानीपत,असंध, कैथल,नीलोखेड़ी,नरवाना,नासारसा,टोहाना ,कलायत,रतिया, थानेसर, गुहला,पेहो मे धूल भरी हवा चलने के साथ हल्की बारिश हो सकती है।

यह भी पढे :Jharkhand Weather Update : आज रात को भीषण रूप ले सकता है चक्रवाती तूफान रेमल, इन राज्यों मे होगी भारी बारिश

Haryana Ka Mausam

भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, जून में गर्मी से राहत मिलने की संभावना कम है। आज हरियाणा के कई जिलों में बूंदाबांदी के बावजूद दिन का तापमान ज्यादा नहीं गिरा।2 दिन बाद हरियाणा में एक बार फिर मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा।इसके बाद तापमान फिर से बढ़ना शुरू हो जाएगा।

Haryana Ka Mausam

मानसून 15 जून तक महाराष्ट्र में प्रवेश करेगा। इसके बाद मानसून 25 जून तक गुजरात और मध्य प्रदेश पहुंचेगा। 27 जून तक मॉनसून एनसीआर और हरियाणा में पहुंचने की उम्मीद है।Haryana Ka Mausam

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button