मौसम का हाल

Haryana Ka Mausam : हरियाणा में आज से करवट लेने वाला है मौसम,हरियाणा के कई जिलों में बारिश होने की आशंका

हरियाणा में आज से मौसम करवट लेने वाला है।आज हरियाणा के कई जिलों में बारिश होने की आशंका है। हरियाणा के कई जिलों में बादल छाने लगे हैं। मौसम विभाग ने हरियाणा में बारिश का अलर्ट जारी किया है।

Haryana Ka Mausam : हरियाणा में आज से मौसम करवट लेने वाला है।आज हरियाणा के कई जिलों में बारिश होने की आशंका है। हरियाणा के कई जिलों में बादल छाने लगे हैं। मौसम विभाग ने हरियाणा में बारिश का अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग ने पहले ही आज से पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने से मौसम बिगड़ने की आशंका जताई थी।कल हरियाणा मे हल्की बारिश देखने को मिल सकती है ।

हरियाणा में कुछ जगहों पर बूंदाबांदी शुरू हो गई है। आसमान काले बादलों से घिर गया है। 40 से 45 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलने का भी अनुमान है।

यह भी पढे :Haryana Rajasthan Weather :4 मई को हरियाणा और राजस्थान मे बदलने वाला है मौसम,30-40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आंधी के साथ हल्की से भारी बारिश होने की आशंका

मौसम विभाग ने हरियाणा में गरज के साथ हल्की बारिश होने की संभावना जता चुका है।हरियाणा में भी मौसम करवट लेने लगा है।

यह भी पढे :Rain Alert : 4 मई को हरियाणा,पंजाब,राजस्थान,छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में होगी हल्की बारिश,मौसम विभाग ने जारी किया बारिश का अलर्ट

बादल छाए रहने से हरियाणा में तापमान में थोड़ी गिरावट आई है। बारिश के बाद तापमान में गिरावट आएगी।इसके बाद मौसम में बदलाव के बाद आपको तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

आज सुबह हरियाणा मे तेज गर्मी थी लेकिन दोहपर को अचानक आसमान मे बादल छाने लगे जिस कारण गर्मी से निजात मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button