मौसम का हाल

Aaj Raat Ka Mausam : पंजाब और हरियाणा में आज रात को गरज के साथ बारिश होने की संभावना,जानिए मौसम विभाग का ताजा पूर्वानुमान

पंजाब और हरियाणा में आज रात को गरज के साथ बारिश होने की संभावना है

Aaj Raat Ka Mausam : मौसम विभाग ने आज रात को जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में तूफान, बारिश और बर्फबारी का अलर्ट जारी किया है।पंजाब और हरियाणा में गरज के साथ बारिश होने की संभावना है।

Aaj Raat Ka Mausam

देश में मौसम बदल गया है। कुछ राज्यों में बारिश और आंधी का दौर जारी है, वहीं कुछ राज्य लू की मार झेल रहे हैं।पश्चिमी विक्षोभ उत्तरी पाकिस्तान और आसपास के इलाकों पर है।

Aaj Raat Ka Mausam

चक्रवाती परिसंचरण मध्य पाकिस्तान और पंजाब पर बना हुआ है। असम के मध्य भागों पर एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना हुआ है। एक ट्रफ उत्तर-पश्चिम बिहार से मध्य असम पर बने चक्रवाती परिसंचरण तक फैला है।

Aaj Raat Ka Mausam

पंजाब और हरियाणा में आज तेज हवाएं चलने की आशंका है। हालांकि, पूरे सप्ताह पंजाब और हरियाणा में बारिश की संभावना है।

यह भी पढे :Haryana Punjab Me Aaj Raat Ka Mausam : हरियाणा पंजाब में आज रात को होगी बारिश,मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

अगले 24 घंटों के दौरान, जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, गिलगित-बाल्टिस्तान, हिमाचल प्रदेश में आंधी, बिजली और तेज हवाओं के साथ बारिश और बर्फबारी की उम्मीद है।

यह भी पढे :Punjab Haryana Delhi Tomorrow Weather : अगले 24 से 48 घंटों तक उत्तर पश्चिम भारत में जारी रहेगी बारिश, 30 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है तेज हवाएं

उत्तरी पंजाब और उत्तरी हरियाणा में आंधी, बिजली और तेज हवाओं के साथ छिटपुट बारिश की संभावना है।पूर्वोत्तर भारत में हल्की से मध्यम बारिश और आंधी आने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button