Weather Update Today : हरियाणा के 15 जिलों में कल बारिश होने की संभावना,मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

हरियाणा और पंजाब में पश्चिमी विक्षोभ का असर कम हो रहा है।हरियाणा और पंजाब के कई हिस्सों में कल बारिश होगी।

Weather Update Today: हरियाणा और पंजाब में पश्चिमी विक्षोभ का असर कम हो रहा है।हरियाणा और पंजाब के कई हिस्सों में कल बारिश होगी।

मौसम विभाग ने आज बारिश का अलर्ट जारी किया है। पश्चिमी विक्षोभ 9 मई तक जारी रहने की संभावना है,जिसके बाद मौसम साफ और शुष्क रहेगा। इसके बाद तापमान में धीरे-धीरे बढ़ोतरी होगी।

हरियाणा और पंजाब के कई जिलों में कल बारिश होने से तापमान में गिरावट आएगी।मौसम विभाग के अनुसार बुधवार को मौसम परिवर्तनशील रहेगा।

यह भी पढे :Weather News : 6 से 9 मई के बीच पूरे हरियाणा में आंधी-तूफान के साथ बारिश होने की उम्मीद,मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग के अनुसार कल हरियाणा के 15 जिलों में बारिश होने की संभावना है।भिवानी, करनाल, यमुनानगर, पंचकुला, पानीपत, सोनीपत, कुरूक्षेत्र, अंबाला, कैथल, रोहतक, महेंद्रगढ़ और रेवाडी जिलों में आंधी और तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश होने की संभावना बन रही है।

यह भी पढे :Haryana Weather : अगले 24 घंटों के दौरान हरियाणा मे हल्की से भारी बारिश होने की संभावना, 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चलने का अनुमान

इस साल गर्मी फरवरी के अंत में शुरू हो गई थी, लेकिन मार्च के अंत में पश्चिमी विक्षोभ ने मौसम को सुहावना बना दिया। पश्चिमी विक्षोभ के कारण लगातार बारिश होने की संभावना है।

Annu:
Related Post