मौसम का हाल

Mausam Forecast Haryana 19 October : हरियाणा वासियों के लिए Good News, हरियाणा में अगले कुछ दिनों तक साफ रहेगा मौसम

मौसम विभाग की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार अगले कुछ दिनों तक हरियाणा में मौसम साफ रहेगा ।

Mausam Forecast Haryana 19 October : हरियाणा में लगातार मौसम करवट बदल रहा है । सुबह और शाम की ठंड के कारण लोगों ने अपने घरों में कूलर और एसी बंद कर दी हैं । बिजली की खपत भी कम हुई है । रात में न्यूनतम तापमान लगातार गिर रहा है ।

Mausam Forecast Haryana 19 October

Mausam Forecast Haryana 19 October

चरखी दादरी, सिरसा और रोहतक में अभी भी गर्मी का अहसास हो रहा है । चरखी दादरी, सिरसा और रोहतक में अधिकतम तापमान 35 डिग्री से ऊपर दर्ज किया गया ।

यह भी पढे : Haryana Ka Mausam 16 October : हरियाणा वासियों के लिए Good News, हरियाणा में 18 अक्टूबर तक मौसम परिवर्तनशील रहने की संभावना

पिछले 24 घंटों के दौरान हरियाणा में दिन का तापमान 0.5 डिग्री सेल्सियस और रात का न्यूनतम तापमान 0.4 डिग्री सेल्सियस बढ़ चुका है ।

Mausam Forecast Haryana 19 October

मौसम विभाग की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार अगले कुछ दिनों तक हरियाणा में मौसम साफ रहेगा । इस दौरान बारिश होने की संभावना कम है ।

यह भी पढे : Haryana Ka Mausam 18 October : हरियाणा वासियों के लिए बड़ी खुशखबरी, हरियाणा में अगले 7 दिनों तक साफ रहेगा मौसम

मौसम में बदलाव के कारण रात में ठंडक पड़ने लगी है । मौसम विभाग ने कहा कि आने वाले दिनों में दिन के दौरान रात के तापमान में भी गिरावट आएगी ।

Mausam Forecast Haryana 19 October

हरियाणा में मानसून से बारिश का कोटा अब तक संतोषजनक रहा है । कुल मिलाकर, अब तक 424.6 मिमी के मुकाबले 406.4 मिमी बारिश दर्ज की गई है । यह सामान्य से सिर्फ 4% कम है । बारिश का कोटा लगभग पूरा हो गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button