National

Sukhdev Singh Gogamedi: लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे नवीन शेखावत ने ली सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड की जिम्मेदारी, 17 राउंड किए फायरिंग

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की राजस्थान के जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार को गोगामेड़ी में स्कूटर सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए.

Sukhdev Singh Gogamedi: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की राजस्थान के जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर स्कूटर सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए.

उन्हें मानसरोवर के मेट्रो मास अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के दौरान गोगामेड़ी में मौजूद अजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया.

रोहित गोदारा के गुरु नवीन शेखावत ने उन्हें गोली मारी थी
रोहित गोदारा के गुरु नवीन शेखावत ने गोगामेड़ी की हत्या कर दी, जो कपड़ा व्यापारी बताया जाता है. आरोपी नवीन शेखावत ने गोगामेड़ी और उनके बॉडीगार्ड पर करीब 17 राउंड फायरिंग की.

सुखदेव सहित बंदूकधारियों को भी बदमाशों ने गोली मार दी
घटना के वक्त सुखदेव सिंह गोगामेड़ी समेत चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सुखदेव और उसके गममैन को भी बदमाशों ने गोली मार दी।

रक्षात्मक फायरिंग में एक बदमाश को भी गोली लगी. वारदात को अंजाम देने के बाद ठगों ने एक राहगीर को गोली मार दी और उसका स्कूटर छीन लिया.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को सबसे पहले लॉरेंस गैंग से मिली थी धमकी, सरकार से मांगी थी सुरक्षा
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने पहले भी सरकार से सुरक्षा की मांग की थी. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को लॉरेंस गैंग से धमकी मिली थी. उन्होंने राज्य सरकार, गृह विभाग और पुलिस मुख्यालय से सुरक्षा की मांग की थी.

हालांकि पुलिस और सरकार ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने सुरक्षा की कमी के बारे में मीडिया को भी जानकारी दी थी.

गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड की जिम्मेदारी
पूरे मामले में गैंगस्टर रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली है. इस बीच जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट कर करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर शोक जताया है.

उन्होंने कहा कि उन्होंने इस संबंध में पुलिस कमिश्नर से जानकारी मांगी है और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए कहा है. सामाजिक लोगों को शांत और धैर्यवान रहना होगा.

भाजपा सरकार के शपथ लेते ही राज्य को अपराधमुक्त करना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है। प्रभु गोगामेड़ी की आत्मा को शांति प्रदान करें। रिश्तेदारों और शुभचिंतकों को सांत्वना मिल सकती है।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी राष्ट्रीय करणी सेना के लंबे समय से सहयोगी थे। करणी सेना संगठन में विवाद के बाद उन्होंने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना नाम से एक अलग संगठन बनाया था। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी इसके अध्यक्ष थे.

2017 में राजपूत करणी सेना के सदस्यों ने जयगढ़ में पद्मावत की शूटिंग के दौरान तोड़फोड़ की थी. उन्होंने फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को भी थप्पड़ जड़ दिया था. गोगामेड़ी फिल्म पद्मावत की रिलीज और राजस्थान में गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर मामले के बाद वह सुर्खियों में आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button