अन्य समाचार

RCB vs LSG: एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा मैच, लगे हैं खूब छक्के; जानिए आज पिच का मिजाज कैसा रहेगा

RCB vs LSG: आईपीएल 2023 में आज शाम साढ़े सात बजे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपरजाइंट्स आमने-सामने होंगी. यह मैच आरसीबी के होम ग्राउंड पर खेला जाएगा।

RCB vs LSG Pitch Report: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) आज (10 अप्रैल) बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलेंगे। यह मैदान आईपीएल में हमेशा रनों का जरिया रहा है। आज के मैच में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है।

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की सीमाएं छोटी हैं। पिच बल्लेबाजी के लिए भी मुफीद है। पिछले पांच आईपीएल सीजन में यहां पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम का औसत स्कोर रहा है इस दौरान उनका औसत 18 छक्के प्रति मैच का भी रहा है। यह मैदान आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाला मैदान है।

RCB Vs LSG Dream11 Team Prediction, Match Preview, Fantasy Cricket Hints: Captain, Probable Playing 11s, Team News; Injury Updates For Today's RCB Vs LSG IPL 2023 Match No 15 in Bengaluru, 730PM

वैसे तो स्पिनर्स ने यहां पिछले 5 सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है। तेज गेंदबाजों की तुलना में स्पिनरों के यहां रन कम होते हैं। इस पिच पर जहां तेज गेंदबाजों ने 9.8 की इकॉनमी रेट से गेंदबाजी की है, वहीं स्पिनरों ने 8.1 की इकॉनमी रेट से गेंदबाजी की है.

रनों की बारिश आज भी होगी
चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच अभी भी रनों से भारी पड़ने वाली है। लखनऊ और बैंगलोर में विस्फोटक बल्लेबाजों की भरमार है ऐसे में दर्शकों को यहां कई छक्के देखने का मौका मिल सकता है. टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी। पीछा करने वाली टीम की सफलता दर अधिक होती है।

आरसीबी दोबारा आत्मविश्वास हासिल करना चाहेगी
आरसीबी इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेगी। दरअसल, पिछले मैच में आरसीबी को केकेआर ने 81 रनों से हरा दिया था। इस बड़ी हार ने आरसीबी के खिलाड़ियों का मनोबल तोड़ दिया होगा, ऐसे में टीम इस मैच को जीतकर आत्मविश्वास हासिल करना चाहेगी. आरसीबी ने इस सीजन में दो मैच खेले हैं। उसने एक हारा और एक जीता है। इस बीच, लखनऊ ने अपने तीन में से दो मैच जीते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button