अन्य समाचार

Team India News: युवराज जैसे खूंखार बल्लेबाज की होगी टीम इंडिया में एंट्री! जय शाह के ट्वीट ने दिया बड़ा संकेत

Team India News: IPL 2023 ने टीम इंडिया को युवराज सिंह जैसा खतरनाक पावर हिटर दिया है। यह ताकतवर क्रिकेटर मैदान पर इतना अधिक घातक है कि अपने तूफानी खेल से भारत को दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम बना देगा। यह बल्लेबाज जल्द ही भारत में डेब्यू कर सकता है।

Team India News: आईपीएल 2023 ने टीम इंडिया को युवराज सिंह जैसा खतरनाक पावर हिटर बल्लेबाज दिया है. यह ताकतवर क्रिकेटर मैदान पर इतना अधिक घातक है कि अपने तूफानी खेल से भारत को दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम बना देगा। यह बल्लेबाज जल्द ही भारत में डेब्यू कर सकता है।Team India News

यह भी पढे: Online Game: 44 साल की महिला ऑनलाइन गेम से लाखों कमा रही महिला, शौक को बनाया कमाई का जरिया

आईपीएल में इस घातक बल्लेबाज की विस्फोटक बल्लेबाजी देखकर बीसीसीआई सचिव जय शाह भी काफी खुश हुए बीसीसीआई सचिव जय शाह ने एक ट्वीट किया है जो भारतीय टीम में युवराज सिंह जैसे मजबूत बल्लेबाज के प्रवेश का संकेत देता है।

Team India News

Team India News

युवराज जैसे तेजतर्रार बल्लेबाज की होगी टीम इंडिया में एंट्री!
आईपीएल 2023 से टीम इंडिया को एक ऐसा बल्लेबाज मिल गया है जो बल्लेबाजी के अंदाज में कुछ हद तक युवराज सिंह जैसा है. इस बल्लेबाज ने गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ बल्ले से ऐसा तूफान खड़ा किया कि हर कोई तारीफ कर रहा है।

यह भी पढे:  Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के लिए 18 सदस्यीय टीम घोषित, कप्तानी की जिम्मेदारी इस खिलाड़ी को मिली 

जी हां, हम बात कर रहे हैं राजस्थान रॉयल्स (RR) के तूफानी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की, जिन्होंने गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ 13 गेंद में अर्धशतक लगाकर इतिहास रच दिया। आईपीएल में इससे पहले किसी भी बल्लेबाज ने इतनी तेज फिफ्टी नहीं लगाई है। यशस्वी जायसवाल ने 47 गेंदों में नाबाद 98 रन बनाए।

Team India News

Team India News

जय शाह के ट्वीट ने दिया बड़ा संकेत
यशस्वी जायसवाल ने 13 चौके और पांच छक्के लगाए। यशस्वी जायसवाल का बल्लेबाजी स्ट्राइक रेट भी 208.51 है। यशस्वी जायसवाल की विस्फोटक पारी को देखते हुए बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ट्वीट किया, ”युवा यशस्वी जायसवाल की विशेष पारी और आईपीएल में सबसे ज्यादा अर्धशतक भी. उन्होंने अपने खेल के लिए जबरदस्त धैर्य और जुनून दिखाया।

Team India News

With experiments inconclusive, India's World T20 squad is leap of faith

इतिहास रचने की बधाई। आप भविष्य में भी इस शानदार फॉर्म को जारी रख सकते हैं।’ जायसवाल ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में 12 पारियों में 575 रन बनाए हैं। यशस्वी जायसवाल ने इस दौरान 4 अर्धशतक और 1 शतक भी लगाया है। बीसीसीआई सचिव जय शाह के ट्वीट ने यशस्वी जायसवाल की टीम इंडिया में एंट्री के संकेत दिए हैं। भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा कि यशस्वी जायसवाल के भारत के लिए खेलने का समय आ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button