अन्य समाचार

KKR vs RR: आज कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स में होगी भिड़ंत, मैच से पहले जानें कौन जीत सकता है

KKR vs RR Indian Premier League 2023: : राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स दोनों के 10-10 अंक हैं। आज जो भी टीम जीतेगी वह सीधे टॉप चार में पहुंच जाएगी।

KKR vs RR Indian Premier League 2023: आईपीएल का सीजन अब रोमांचक दौर में पहुंच चुका है। ऐसे में हर मैच सभी टीमों के लिए शीर्ष चार में जगह बनाने के लिहाज से काफी अहम होता है। सीजन के 56वें ​​लीग मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) आमने-सामने होंगी। अंक तालिका में दोनों टीमों के 10-10 अंक हैं और जो भी इस मैच को जीतेगा वह सीधे शीर्ष चार में पहुंच जाएगा।

यह भी पढे: PM Kisan Latest Update: PM Kisan की 14वीं किस्त किसानों के खातों में कब आएगी? तारीख की जानकारी आई सामने

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए यह सीजन अब तक काफी उतार-चढ़ाव वाला साबित हुआ है। केकेआर ने अपने 11 में से पांच मैच जीते हैं जबकि छह हारे हैं। केकेआर ने अपने पिछले दोनों मुकाबलों में करीबी जीत से खुद को प्लेऑफ की दौड़ में बनाए रखा है।

KKR vs RR

IPL 2022 KKR vs RR Dream 11 Prediction Fantasy Team Kolkata Knight Riders Rajasthan Royals Probable Playing 11 इन 11 खिलाड़ियों पर फैंटेसी टीम में खेल सकते हैं दांव, यह हैं संभावित

राजस्थान रॉयल्स ने अपने पहले पांच मैचों में से चार में जीत दर्ज करते हुए सीजन की शानदार शुरुआत की। तब से, टीम के प्रदर्शन में गिरावट देखी गई है और उसने अपने पिछले 6 मैचों में से 5 में हार का सामना किया है।

यह भी पढे:  Ration Depot:खाद्य विभाग ने राशन वितरण होल्डर को दिया बड़ा झटका!अब राशन वितरण होल्डर ऐसे राशन नहीं कर सकेगा राशन वितरण

अब तक दोनों टीमों के बीच लगभग बराबरी का मुकाबला देखने को मिला है
कोलकाता और राजस्थान ने आईपीएल में एक दूसरे के खिलाफ रिकॉर्ड के मामले में लगभग बराबर की लड़ाई देखी है। अब तक दोनों टीमों ने कुल 26 मैच खेले हैं, जिसमें कोलकाता ने 14 और राजस्थान ने 12 मैच जीते हैं।

KKR vs RR

IPL 2022 KKR vs RR Head to Head Record Kolkata Knight Riders Rajasthan Royals Match Details Points Table राजस्थान से बदला लेने उतरेगी कोलकाता, जानिए हेड टू हेड रिकॉर्ड में कौन आगे -

लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम हावी रही
दोनों टीमों के बीच अहम मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला जाएगा. चेज करने वाली टीम ने यहां अब तक खेले 83 आईपीएल मैचों में से 49 में जीत दर्ज की है। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम सिर्फ 34 मैचों में मैच जीतने में सफल रही है। इस सीजन में यहां अब तक पहली पारी का औसत स्कोर 200 से ज्यादा देखा गया है।

केकेआर का अपने होम ग्राउंड पर दिख रहा पलड़ा भारी
स मैच के नतीजे की बात करें तो फॉर्म के आधार पर कोलकाता नाइट राइडर्स का पलड़ा घर में साफ नजर आ रहा है. इस मैच में टॉस भी काफी अहम भूमिका निभाएगा क्योंकि ओस बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए रन बनाना थोड़ा आसान कर देती है। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम पर बड़ा स्कोर बनाने का दबाव हो सकता है।

KKR vs RR

KKR vs RR IPL 2023 Match 56 Probable 11 Rajasthan royals will face Kolkata knight riders in do or die match of virtual knockout loss will end playoff race see strength and

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button