अन्य समाचार

Rail Development Nigam Share Price: 20 दिन में डबल हुआ रेलवे का स्टॉक, आप भी लगा सकते हैं पैसा, कुछ ही दिनों में हो जाएंगे मालामाल!

Rail Development Nigam Share Price: इन दिनों रेलवे के एक शेयर ने निवेशकों के लिए मोटा मुनाफा कमाया है। आज हम आपको भारतीय रेलवे के शेयर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने पिछले 5 दिनों में निवेशकों को 25.16 फीसदी का शानदार रिटर्न दिया है।

यह भी पढे: Edible Oil Price Cut: महंगे खाद्य तेल के दामों से मिलेगी राहत, सरकार ने कंपनियों को दाम घटाने का निर्देश दिया

Multibagger Stock RVNL: शेयर बाजार में निवेशकों के लिए अच्छी खबर है. इन दिनों एक रेलरोड स्टॉक ने निवेशकों के लिए मोटा मुनाफा कमाया है। आज हम आपको भारतीय रेलवे के शेयर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने पिछले 5 दिनों में निवेशकों को 25.16 फीसदी का शानदार रिटर्न दिया है।

इस शेयर का नाम रेलवे डेवलपमेंट कॉरपोरेशन (RVNL Share) है। बुधवार को शेयर 130 रुपये पर बंद हुआ था और आज 128.35 रुपये पर कारोबार कर रहा है।

Rail Development Nigam Share Price

Rail Development Nigam Share Price

शेयर 152 फीसदी चढ़ा है
पिछले पांच दिनों में कंपनी के शेयर में 25.16 फीसदी या 25.80 रुपये की तेजी आई है। पिछले एक महीने में यह शेयर 70.68 फीसदी या 53.15 रुपये चढ़ा है। इसके अलावा, पिछले 6 महीनों में शेयर 152.66 फीसदी चढ़ा है। इस अवधि के दौरान शेयर की कीमत 77.55 रुपये बढ़ी।

यह भी पढे: Ear Of Customer: खीरा उधार मागने पर भड़का दुकानदार, दांत से काटा ग्राहक का कान और फिर.

YTD समय में स्टॉक कितना बढ़ा
YTD अवधि में स्टॉक में 87.24 प्रतिशत की बढ़त देखी जा रही है। कंपनी का स्टॉक 2 जनवरी को 68.55 रुपये के स्तर पर था और साल दर साल यह बढ़कर 59.80 रुपये तक पहुंच गया है।

Rail Development Nigam Share Price

Like Rail Vikas Nigam this share of railway is also flying the money has become one and a half times in a month - रेल विकास निगम की तरह रेलवे का यह

रेल विकास का व्यवसाय क्या है?
रेलवे विकास निगम रेलवे परियोजनाओं में लगी एक कंपनी है। यह नई लाइनों, दोहरीकरण, रेलवे विद्युतीकरण, मेट्रो परियोजनाओं, बड़े पुलों, कार्यशालाओं, केबल स्टे पुलों और संस्थान भवनों का निर्माण करता है।

20 दिनों में शेयर दोगुने हो गए
पिछले सप्ताह के मुकाबले स्टॉक में मूल्य में 20.38 प्रतिशत और पिछले महीने की तुलना में 67.35 प्रतिशत की वृद्धि हुई। पिछले 20 दिनों में स्टॉक दोगुना हो गया है। वेंचुरा सिक्योरिटीज के शोध प्रमुख, विनीत बोलिन्जकर के अनुसार, आरवीएनएल स्टॉक 10.9X के FY25 EV/EBITDA पर कारोबार कर रहा है, जो 7.0X के दीर्घकालिक औसत से अधिक है।

Rail Development Nigam Share Price

Shares of Rail Vikas Nigam giving strong returns money doubled in 6 months - रेल विकास निगम के शेयर दे रहे तगड़ा रिटर्न, 6 महीने में ही दोगुना हुआ धन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button