Xiaomi Extended Warranty: Xiaomi ने इन स्मार्टफोन्स की वारंटी को 2 साल के लिए बढ़ा दिया है, अगर आपके पास ये मॉडल्स हैं तो अब फ्री में ठीक होगे

Xiaomi ने कुछ स्मार्टफोन्स की वारंटी को दो साल तक बढ़ा दिया है। कंपनी ने अपने डिस्कॉर्ड चैनल के जरिए यह जानकारी साझा की।

Xiaomi Extended Warranty: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ा ऐलान किया है। कंपनी ने कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन्स की वारंटी को दो साल तक बढ़ाने का फैसला किया है।

यह भी पढे: RS 2000 Notes Withdraw: SBI के पास अब तक 14 हजार करोड़ के गुलाबी नोट आए, SBI के चेयरमैन ने बताया बैंकों में भीड़ क्यों नहीं लगी ?

इसमें पोको, रेडमी और एमआई के कुछ मॉडल शामिल हैं। यदि आपके पास ये मॉडल हैं, तो आप Xiaomi स्टोर पर जा सकते हैं और विस्तारित वारंटी का दावा कर सकते हैं।

Xiaomi Extended Warranty

इन मॉडलों की विस्तारित वारंटी
टिप्सटर डेबन रॉय के मुताबिक, कंपनी ने Redmi Note 10 Pro, Redmi Note 10 Pro Max, Mi 11 Ultra और Poco X3 Pro की वारंटी को 2 साल के लिए बढ़ा दिया है।

यह भी पढे:  Weather Alart Today:हरियाणा, पंजाब ,राजस्थान, दिल्ली, समेत कई हिस्सों में अगले 2 दिन बारिश- का मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

यदि आपके पास ये मॉडल हैं और उनमें मदर बोर्ड से संबंधित समस्या है या कोई अन्य समस्या है, तो आप उन्हें ठीक करने के लिए Xiaomi स्टोर पर मुफ्त में जा सकते हैं। इसके लिए आपको अपना चालान स्टोर पर दिखाना होगा। यदि आपका फोन पिछले दो वर्षों के बीच लिया गया है तो आपको वारंटी का दावा मिलेगा।

ध्यान दें, अगर आपका स्मार्टफोन टूट जाता है या पानी से खराब हो जाता है या उसके साथ छेड़छाड़ की जाती है, तो कंपनी इसे वारंटी के तहत नहीं मानेगी।

Xiaomi के शिपमेंट में 44 प्रतिशत की गिरावट आई है
भारत में, चीनी ब्रांड Xiaomi ने तिमाही दर तिमाही स्मार्टफोन बाजार पर राज किया है, लेकिन कंपनी पिछली तिमाही में अपने शीर्ष स्थान से फिसल गई थी। Xiaomi को पछाड़कर सैमसंग भारत का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन ब्रांड बन गया था।

काउंटरपॉइंट रिसर्च के मुताबिक, 2023 की पहली तिमाही में Xiaomi की शिपमेंट 44 फीसदी गिर गई। कंपनी अब भारत में खोए हुए कारोबार को फिर से हासिल करने के लिए अपना ध्यान ऑनलाइन चैनलों से ऑफलाइन स्टोर्स पर केंद्रित कर रही है।

इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi अपने ऑफलाइन स्टोर्स के लिए क्लस्टर मैनेजर और जोनल सेल्स मैनेजर जैसे कई पदों पर भर्ती करने के लिए तैयार है।

Annu:
Related Post