Wrestlers Protest: ‘दिल्ली को हर तरफ से बंद करना होगा’, अभय सिंह चौटाला का पहलवानों के समर्थन में बड़ा बयान

Wrestlers Protest: जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों के समर्थन में इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने खाप पंचायतों और राजनीतिक दलों से भी बड़ा फैसला लेने की अपील की है।

यह भी पढे: Rojgar Mela 2023:16 मई को लगेगा 5वां रोजगार मेला, 70 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र देंगे पीएम मोदी

Haryana News : आईएनईसी नेता व ऐलनाबाद विधायक अभय सिंह चौटाला ने जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों का समर्थन किया है। चौटाला ने रोहतक में एक मीडियाकर्मी से बात करते हुए खाप पंचायतों और राजनीतिक दलों से बैठक बुलाकर इस संबंध में बड़ा फैसला लेने का आह्वान किया. ताकि प्रदेश की बेटियों को न्याय मिल सके। चौटाला ने भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार पर भी निशाना साधा।

Wrestlers Protest

‘अक्ल ठिकाने लगाई जा सकती है’
अभय सिंह चौटाला ने कहा कि रेसलिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण बीजेपी सांसद हैं और इसलिए केंद्र सरकार उन्हें बचाने की कोशिश कर रही है. लेकिन राज्य की बेटियों को न्याय पाने के लिए बड़ी लड़ाई लड़नी होगी. दिल्ली को चारों तरफ से बंद किया जा सकता है और सरकार के मन को ठिकाने लगाया जा सकता है.

यह भी पढे:  Haryana News:मनोहर लाल खट्टर ने एक बुजुर्ग महिला के अनुरोध पर हरियाणा के एक गांव में बस स्टॉप पर सरकारी बस रोकने की घोषणा की, जानिए यह घोषणा कहा की

उन्होंने इसे राज्य की बेटियों के सम्मान का मामला बताते हुए खाप पंचायतों और राजनीतिक दलों से बड़ा फैसला लेने की अपील की है. चौटाला ने कहा कि कल जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे खिलाड़ियों के साथ किया गया व्यवहार पूरी तरह से गलत था. जंतर मंतर अपनी आवाज बुलंद करने के लिए तैयार है। खिलाड़ियों से बात भी करेंगे, कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जंतर-मंतर पर खिलाड़ियों के साथ फोटो खिंचवाने से कुछ नहीं होने वाला और दीपेंद्र हुड्डा कुश्ती के लायक भी नहीं हैं.

Wrestlers Protest

‘बीजेपी होगी साफ’
उन्होंने वर्तमान राज्य में भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार पर भी सवाल उठाया और कहा कि मुख्यमंत्री ने आठ साल में राज्य के लोगों को याद किया है और गांवों में जाकर उनसे बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ज्यादा से ज्यादा गांवों का दौरा करें।

2024 के चुनाव में जेजेपी का सफाया हो जाएगा और पार्टी में सिर्फ चार लोग रह जाएंगे। उन्होंने कहा कि जब आईएनईसी यात्रा कुरुक्षेत्र में संपन्न होगी, तब पता चलेगा कि 2024 में राज्य में आईएनईसी की सरकार बनने जा रही है और उस मंच पर कई चेहरे सामने आएंगे.

Wrestlers Protest

Annu:
Related Post