Weather Update :हरियाणा में अगले 3 घंटों में इन जिलों में होगी तेज बारिश , जानिए कहा कहा होगी बारिश

अगले दो घंटे के भीतर हरियाणा के कोसली, महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, नारनौल, बावल, नूंह, हिसार, चरखी दादरी, मातनहेल, झज्जर, अंबाला, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, करनाल, कैथल, जींद, पानीपत, पंचकूला, सोनीपत, भिवानी, रोहतक, मे मध्यम वर्षा होने की संभावना है ।

Weather Update :मौसम विभाग ने अगले दो घंटे के भीतर हरियाणा के ज्यादातर जिलों में बारिश होने की संभावना जताई है। पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता से लगातार बारिश हो रही है।

यह भी पढे : Rajasthan Weather:अगले दो दिन पूरे राजस्थान में तेज बारिश और तेज तूफान चलने की संभावना, घर से बाहर निकलने समय सावधानी बरतें

Weather Update

कोसली, महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, नारनौल, बावल, नूंह, हिसार, चरखी दादरी, मातनहेल, झज्जर, अंबाला, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, करनाल, कैथल, जींद, पानीपत, पंचकूला, सोनीपत, भिवानी, रोहतक, मे मध्यम वर्षा होने की संभावना है ।हरियाणा में मौसम हर दिन अपने अलग रंग दिखा रहा है।

यह भी पढे : Weather Alart Today:हरियाणा, पंजाब ,राजस्थान, दिल्ली, समेत कई हिस्सों में अगले 2 दिन बारिश- का मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Weather Update

 

 

हरियाणा के कुछ जिलों में कल शाम मध्यम से भारी बारिश हुई । इस वजह से हरियाणा में मौसम काफी खुशनुमा बना हुआ है. लोगों को भी गर्मी से राहत मिली है। मौसम विभाग की ओर से अब मौसम का पूर्वानुमान जारी किया गया है।

यह भी पढे : IMD Monsoon Prediction: IMD ने मॉनसून को लेकर जारी किया पूर्वानूमान, जानिए इस साल कैसा रहेगा मानसून?

Weather Update

 

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, हरियाणा के कुछ जिलों में भारी बारिश और ओलावृष्टि की संभावना है.उत्तरी पहाड़ी क्षेत्रों में सक्रिय होने के कारण जून की शुरुआत में हरियाणा और एनसीआर के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश और तेज हवाएं चलने की संभावना है।

यह भी पढे : Weather Alart: कल आंधी-तूफान आने की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Weather Update

इस बीच, एक और कमजोर श्रेणी का पश्चिमी विक्षोभ 4 जून को सक्रिय होने वाला है। अरब सागर के ऊपर बने कम दबाव के क्षेत्र से हरियाणा के कई हिस्सों में जून के सुरुआत के दौरान बादल छाए रहेंगे साथ ही हल्की बारिश भी हो सकती है।

Annu:
Related Post