Sukhdev Singh Gogamedi:सुखदेव सिंह शेखावत की हत्या में शामिल आरोपी चंडीगढ़ मे गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस और राजस्थान पुलिस के संयुक्त अभियान के दौरान देर शाम चंडीगढ़ के एक होटल से शूटरों को गिरफ्तार किया गया।गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रोहित राठौड़,उधम सिंह और नितिन फौजी के रूप में हुई है।

Sukhdev Singh Gogamedi:करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की नृशंस हत्या के मामले में कल हरियाणा से दो शूटरों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। दिल्ली पुलिस और राजस्थान पुलिस के संयुक्त अभियान के दौरान देर शाम चंडीगढ़ के एक होटल से शूटरों को गिरफ्तार किया गया।गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रोहित राठौड़,उधम सिंह और नितिन फौजी के रूप में हुई है।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में पुलिस ने अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है।शनिवार को,राजस्थान पुलिस ने शूटरों (रोहित और नितिन) को उनकी बाइक पर घटनास्थल से भागने और उन्हें अजमेर रोड पर छोड़ने में मदद करने के आरोप में रामवीर जाट को गिरफ्तार किया था।

मंगलवार को सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के साथ चाय पीने के बाद उनके जयपुर स्थित आवास पर तीन लोगों ने करीब से कई गोलियां मारीं।इनमें से एक की मौत हो गई थी,जबकि रोहित राठौड़ और नितिन फौजी भाग गए थे।सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई राजपूत नेता की सनसनीखेज हत्या के बाद राजस्थान में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुआ।इसके बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीम गठित की गईं है।

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौड़ ने अंधाधुंध गोली मारकर हत्या कर दी।पुलिस के मुताबिक रामवीर ने ही जयपुर में नितिन फौजी के लिए सारी व्यवस्थाएं की थीं।उन्होंने बताया कि वे दोस्त थे। घटना के बाद रामवीर आरोपी नितिन और रोहित को मोटरसाइकिल पर बगरू टोल प्लाजा के पास ले गया और राजस्थान रोडवेज की बस में बैठा दिया।

Annu: