SSR Dhoni Film: बड़े पर्दे पर दिखेंगा माही का जलवा , सुशांत सिंह राजपूत की MS Dhoni The Untold Story फिर से रिलीज होगी

SSR Dhoni Film: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुपरहिट फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ एक बार फिर रिलीज होने जा रही है। हाल ही में धोनी की बायोपिक को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है।

MS Dhoni The Untold Story Re Release: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बेशक हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी शानदार फिल्मों को आज भी फैंस काफी पसंद करते हैं. सुशांत सिंह राजपूत की सबसे शानदार फिल्मों में नीरज पांडे द्वारा निर्देशित एमएस धोनी की द अनटोल्ड स्टोरी शामिल है।

SSR Dhoni Film

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है, बताया जा रहा है कि ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ फिल्म फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढे: EPF Withdrawal Rules 2023:ईपीएफ सब्सक्राइबर्स के लिए बड़ी खुसखबरी, अब एक ही दावे को आधार मानकर रिजेक्ट नहीं होगा आपका EPF क्लेम

‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ फिर से रिलीज होगी

गुरुवार को स्टार स्टूडियोज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ताजा ट्वीट किया है। इस ट्वीट में स्टार स्टूडियोज ने जानकारी दी कि सुशांत सिंह राजपूत स्टारर ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ फिर से सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है. ट्वीट में लिखा था, ‘जब माही पिच पर वापस आएंगे तो पूरा भारत सिर्फ धोनी, धोनी, धोनी चिल्लाएगा।’ ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ 12 मई को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होने के लिए तैयार है।

SSR Dhoni Film

ट्वीट में फिल्म का पोस्टर भी शामिल है, जिसमें लिखा है: माही फिर आ रहा है। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की विरासत को पुनर्जीवित करने के लिए एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है।

सुशांत ने सबका दिल जीत लिया था

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका निभाई थी। एमएस धोनी की द अनटोल्ड स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, 2016 में रिलीज हुई एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर 133.04 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

यह भी पढे:  New Modern City In Haryana: हरियाणा वासियों के लिए खुसखबरी, हरियाणा मे एक नया शहर बनाने की तैयारी,जानिए यह शहर कहा बनाया जाएगा

SSR Dhoni Film

Annu:
Related Post