Spice Express and Logistics: फिर से शुरू होगी सस्ती हवाई यात्रा, यह कंपनी 25 विमानों का करेगी संचालन; यात्री सुनकर खुश हो गए

Spice Express and Logistics: वित्तीय संकट के बीच एक विमान पट्टेदार द्वारा दायर दिवालियापन याचिका का सामना करते हुए, स्पाइसजेट हाल ही में स्पाइसएक्सप्रेस से अलग हो गई। एयरलाइन ने कहा कि पिछले हफ्ते दिवालियापन के लिए फाइल करने की उसकी कोई योजना नहीं थी।

Spice Express and Logistics: स्पाइसजेट एयरलाइन ने कहा कि उसकी अनुषंगी स्पाइस एक्सप्रेस एंड लॉजिस्टिक्स ब्रिटेन के एक समूह से 10 करोड़ डॉलर का निवेश जुटाएगी। स्पाइसजेट, जो वित्तीय संकट के बीच एक एयरलाइन पट्टेदार द्वारा दायर दिवालियापन याचिका का सामना कर रही है, हाल ही में स्पाइसएक्सप्रेस से अलग हो गई।

यह भी पढे: Ration Card Latest News: राशन कार्ड धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस महीने दो बार राशन बांटेगी सरकार; जानें क्या है इसकी वजह?

एयरलाइन ने कहा कि पिछले हफ्ते दिवालियापन के लिए फाइल करने की उसकी कोई योजना नहीं थी और वह 25 ग्राउंडेड विमानों के संचालन को फिर से शुरू करने के लिए $ 50 मिलियन का निवेश करेगी।

Spice Express and Logistics

स्पाइस एक्सप्रेस 100 मिलियन डॉलर का निवेश करेगी
एयरलाइन ने एक प्रेस नोट में कहा कि यूके स्थित एसआरएएम और एमआरएएम ग्रुप स्पाइस एक्सप्रेस में 100 मिलियन डॉलर का निवेश करेगा। बयान के मुताबिक, दोनों पक्षों ने निवेश सौदे के तहत समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं।

यह भी पढे:  Varanasi Expressway: अब सिर्फ 17 घंटे में पूरा होगा दिल्ली से कोलकाता का सफर, जानिए वाराणसी एक्सप्रेस-वे का कब पूरा होगा काम

दूसरी ओर, एक अन्य एयरलाइन गो फर्स्ट की दिवालिया याचिका को एनसीएलटी ने स्वीकार कर लिया है। डीजीसीए को अपना जवाब जमा करने के लिए गो फर्स्ट के लिए आज समय सीमा है।

Spice Express and Logistics

GoFirst को 15 मई तक जवाब देने के लिए कहा गया था
दरअसल, फ्लाइट सस्पेंशन पर डीजीसीए ने गोफर्स्ट से 15 मई तक जवाब मांगा था। डीजीसीए ने एयरलाइन को गैर-जिम्मेदाराना ढंग से परिचालन बंद करने और यात्रियों को रिफंड देने में विफल रहने के लिए नोटिस जारी किया था।

डीजीसीए और सरकार दोनों गो फर्स्ट मामले पर नजर बनाए हुए हैं। सूत्रों का यह भी दावा है कि सरकार उन सभी रूटों की निगरानी कर रही है, जहां गो फर्स्ट फ्लाइट शेड्यूल की गई थी।

गो फर्स्ट, एयरलाइन जिसने पहले उड़ान संचालन को निलंबित कर दिया था, ने पट्टादाता से कई विमानों का पंजीकरण रद्द करने का अनुरोध किया है। इससे एयरलाइन के पास विमानों की संख्या कम हो जाएगी। सूत्रों का दावा है कि कंपनी ने अब तक 36 विमानों का पंजीकरण रद्द करने का अनुरोध किया है।

Spice Express and Logistics

Annu: