Sourav Ganguly: सौरव गांगुली की सुरक्षा बढ़ाने का ऐलान, अब Z security के घेरे में रहेगे सौरव गांगुली , जानिए क्या है इसकी वजह?

Sourav Ganguly: पश्चिम बंगाल सरकार ने सौरव गांगुली की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया है। अब सौरव गांगुली को जेड श्रेणी {Sourav Ganguly Z Plus security} की सुरक्षा देने का फैसला किया गया है। हालाँकि, इसका कारण ज्ञात नहीं है। बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष को प्रथम श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई थी।

Sourav Ganguly: पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की जा रही है। सौरव गांगुली पहले से ही वॉयस लेवल सुरक्षा के अधीन थे। बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष Sourav Ganguly को अब जेड स्तर की सुरक्षा देने के लिए इसे बढ़ा दिया गया है। खबरों के मुताबिक, सौरव गांगुली की ओर से सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के लिए कोई अनुरोध नहीं किया गया है।

यह भी पढे: Bank FD Latest Rates:  Bank FD कराने वाले ग्राहकों को मिली खुशखबरी, अब सरकारी बैंक ने ब्याज दरों में इजाफा करने का ऐलान कर दिया

बंगाल सरकार ने स्थिति पर ध्यान दिया है और सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने का फैसला किया है। यह स्पष्ट नहीं है कि सौरव गांगुली की सुरक्षा को कोई खतरा है या नहीं। क्या सौरव गांगुली को लेकर किसी को कोई धमकी मिली है? इन सभी सवालों का जवाब बंगाल सरकार या सौरव गांगुली दे सकते हैं

Sourav Ganguly

सौरव गांगुली इस समय आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के साथ हैं। वह दिल्ली टीम में क्रिकेट के निदेशक हैं। हालांकि, उनकी टीम पहले ही आईपीएल 2023 के प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है। आज टीम अपना आखिरी लीग मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ धर्मशाला में खेलने जा रही है।

यह भी पढे:  How to Make Money: बिना काम किए हर महीने हजारों रुपये कैसे कमाएं? अब बिना नौकरी और बिजनेस के कमाएं पैसा, यहा जानिए केसे

सौरव गांगुली पहले केंद्र सरकार के करीबी थे। सत्ता पक्ष ने भी सौरव गांगुली को अपनी पार्टी में शामिल होने की पेशकश की। हालांकि, पूर्व भारतीय कप्तान ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। फिर अचानक से दोनों के बीच कड़वाहट की खबरें आने लगीं।

Sourav Ganguly

सौरव को बीसीसीआई अध्यक्ष का पद छोड़ना पड़ा था। अब सौरव गांगुली को जे-ग्रेड सुरक्षा देने का बंगाल सरकार का फैसला एक नए राजनीतिक समीकरण की ओर इशारा कर रहा है.

माना जा रहा है कि राज्य सरकार सौरव गांगुली को पार्टी में शामिल कराने की कोशिश कर रही है। इसीलिए बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष को बेवजह जेड कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है.

Annu: