Sourav Ganguly On Wrestlers Protest: पहलवानों के धरने पर सौरव गांगुली का बयान, विनेश फोगाट ने कहा- सपोर्ट करना चाहते हैं तो….

Sourav Ganguly On Wrestlers Protest : 23 अप्रैल से बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवान जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे हैं। सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें पहलवानों के मुद्दे की जानकारी नहीं है।

Sourav Ganguly On Wrestlers Protest: विनेश फोगाट ने बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और क्रिकेटर सौरव गांगुली के पहलवानों के धरने पर दिए बयान पर प्रतिक्रिया दी है. विनेश ने कहा कि अगर क्रिकेटर्स न्याय के लिए उनकी लड़ाई का समर्थन करना चाहते हैं,

तो वह जंतर-मंतर पर आ सकते हैं और उनके कारणों को समझ सकते हैं। गांगुली ने कहा था कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि खिलाड़ियों और कुश्ती महासंघ के बीच चल रहा विवाद जल्द ही सुलझ जाएगा।

यह भी पढे: Haryana Roadways News:दिल्ली में हरियाणा रोडवेज की बसों के प्रवेश पर रोक,जानिए प्रवेश पर रोक के पीछे का कारण

गांगुली के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए विनेश फोगाट ने शनिवार (6 मई) को मीडिया से कहा कि अगर वह न्याय के अभियान में हमारे साथ जुड़ना चाहते हैं तो वह एक एथलीट के रूप में जंतर-मंतर आ सकते हैं और हमसे सबकुछ समझ सकते हैं।

Sourav Ganguly On Wrestlers Protest

गांगुली ने क्या कहा?
पूर्व क्रिकेटर गांगुली ने शुक्रवार को एक समारोह में कहा, ‘पहलवान देश के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आए हैं और मुझे उम्मीद है कि यह मुद्दा जल्द ही सुलझ जाएगा।’ उन्होंने यह भी कहा कि इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

यह भी पढे: New Modern City In Haryana: हरियाणा वासियों के लिए खुसखबरी, हरियाणा मे एक नया शहर बनाने की तैयारी,जानिए यह शहर कहा बनाया जाएगा

“उन्हें अपनी लड़ाई लड़ने दें। मैं वास्तव में नहीं जानता कि वहां क्या हो रहा है। मैंने सिर्फ अखबारों में पढ़ा है। मैंने खेलों की दुनिया में एक बात सीखी है कि आपको उन चीजों के बारे में बात नहीं करनी चाहिए जिन्हें आप पूरी तरह से नहीं समझते हैं। पहलवान देश के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आते हैं, मुझे उम्मीद है कि यह मामला सुलझ जाएगा।

Sourav Ganguly On Wrestlers Protest

पहलवानों को खापों का समर्थन मिला
जंतर मंतर पर धरना दे रहे पहलवान रविवार शाम 7 बजे कैंडल मार्च निकालेंगे। इस बीच पहलवानों को खापों का भी समर्थन मिला है। पंजाब, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और दिल्ली से खाप नेता रविवार को जंतर-मंतर पहुंचकर समर्थन देंगे. इसमें राकेश टिकैत और नरेश टिकैत भी होंगे। पहलवानों के साथ खाप नेता भी कैंडल मार्च में शामिल होंगे।

Annu: