Ray Stevenson:राजामौली ने रे स्टीवेन्सन के निधन पर जताया शोक,ट्वीट मे कहा शॉकिंग..इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा

'आरआरआर' के निर्माता ने ट्वीट किया, शॉकिंग..इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है है।

Ray Stevenson:आरआरआर फेम अभिनेता रे स्टीवेन्सन की मृत्यु पर, जिन्होंने फिल्म में दिल्ली के क्रूर ब्रिटिश राज के गवर्नर की भूमिका निभाई थी ‘आरआरआर’ के निर्माता ने ट्वीट किया, शॉकिंग..इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है है।

यह भी पढे : Rs 2000 Note Withdrawn:  इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के नोटिस से बचना है तो 2000 के नोट बैंक में जमा करते समय ध्‍यान रखें ये बात, 

Ray Stevenson

रे स्टीवेन्सन सेट पर अपने साथ ढेर सारी ऊर्जा और जीवंतता लेकर आए। उनके साथ काम करने का अनुभव अद्भुत रहा। हमारी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

यह भी पढे : WTC Final:IPL के बीच WTC फाइनल के लिए इंग्लैंड रवाना हुए टीम इंडिया के ये प्लेयर,जानिए पूरी खबर

Ray Stevenson

रे स्टीवेन्सन ने  1990 के दशक में टीवी शो में अपना करियर शुरू किया और फिर 2000 के दशक की शुरुआत में हॉलीवुड फिल्मों में एक्शन भूमिकाएँ निभाईं, उनका सबसे प्रसिद्ध नाम मार्वल की थोर फ्रैंचाइज़ी में वोल्स्टैग था।

यह भी पढे : Pradhan Mantri Bhartiya Janaushadhi Pariyojana:प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र मरीजों के लिए बना संजीवनी, जानिए केसे

Ray Stevenson

रे स्टीवेन्सन ने एंटोनी फूक्वा की 2004 की फिल्म किंग आर्थर में अपनी पहली प्रमुख भूमिका निभाई। उन्होंने राउंड टेबल के शूरवीरों में से एक डगनेट की भूमिका निभाई। इसके अलावा, 2008 में, स्टीवेन्सन की मार्वल फिल्म पनिशर: वॉर ज़ोन में एक प्रमुख भूमिका थी।

Annu: