Rajouri News :जम्मू-कश्मीर के राजौरी में मुठभेड़, एक जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के एक दूरदराज के गांव में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच झड़प हो गई। मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया, जबकि एसपीओ समेत तीन जवान घायल हो गए।

Rajouri News :जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के एक दूरदराज के गांव में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच झड़प हो गई। मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया, जबकि एसपीओ समेत तीन जवान घायल हो गए।

घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ में सेना के जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया। जम्मू क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने कहा कि आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच राजौरी के नरला गांव में मुठभेड़ शुरू हुई।

कहा कि सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह मुठभेड़ स्थल पर तैनात थे और विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है। पहले जारी अपडेट के अनुसार, अधिकारी ने कहा कि शुरुआती गोलीबारी में एक सैनिक घायल हो गया, जबकि आतंकवादियों को मारने के लिए अतिरिक्त बलों को मुठभेड़ स्थल पर भेजा गया है।

अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने सोमवार शाम को पतरादा इलाके के वन क्षेत्र में तलाशी और घेराबंदी अभियान चलाया था और दो व्यक्तियों की संदिग्ध गतिविधियों पर कुछ गोलियां भी चलाई थीं।

कहा कि दोनों संदिग्ध अंधेरे और घने जंगलों का फायदा उठाकर घटनास्थल से भागने में सफल रहे, लेकिन उन्होंने अपना बैग वहीं छोड़ दिया, जिसे सुरक्षा बलों ने जब्त कर लिया।

Annu: