Rain Alert : 4 मई को हरियाणा,पंजाब,राजस्थान,छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में होगी हल्की बारिश,मौसम विभाग ने जारी किया बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग ने कहा कि 4 मई को हरियाणा,पंजाब,राजस्थान,छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में हल्की बारिश के साथ गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

Rain Alert : हरियाणा, पंजाब, राजस्थान,छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के कुछ हिस्सों में आज बारिश होने की संभावना है।हरियाणा,पंजाब, राजस्थान,छत्तीसगढ़ और तेलंगाना को 1 मई तक तेज हवाओं का अलर्ट जारी किया गया है।

हरियाणा,पंजाब और राजस्थान में हल्की से मध्यम बारिश और गरज के साथ छिटपुट बारिश हो सकती है।आईएमडी के मुताबिक पश्चिम बंगाल, ओडिशा, बिहार, कोंकण, कर्नाटक और केरल में लू का अलर्ट जारी किया गया है।

मौसम विभाग ने कहा कि 4 मई को हरियाणा,पंजाब,राजस्थान,छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में हल्की बारिश के साथ गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

अगले 24 घंटों के दौरान गिलगित-बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, लद्दाख, जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में कई स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश और बर्फबारी की संभावना है।

यह भी पढे :Weather News : राजस्थान,हरियाणा और पंजाब में कल बदलने वाला है मौसम,40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाओं के साथ होगी बारिश

गिलगित-बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद और जम्मू-कश्मीर में कुछ जगहों पर भारी बारिश और बर्फबारी की आशंका है। उत्तराखंड में हल्की बारिश होने की संभावना है।

यह भी पढे :Haryana Weather : हरियाणा में कल बारिश का अलर्ट जारी,30-40 किमी/घंटा की रफ्तार से चलेंगी हवा

अरुणाचल प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है। पूर्वोत्तर भारत में एक-दो स्थानों पर हल्की बारिश के साथ मध्यम बारिश हो सकती है। विदर्भ, मराठवाड़ा, तेलंगाना, छत्तीसगढ़ और दक्षिण ओडिशा के कुछ हिस्सों में बारिश संभावना है।

Annu:
Related Post