Rain Alert Haryana : हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में आज रात एक बार फिर करवट लेने वाला मौसम,होने वाली है हल्की बारिश

हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में आज रात मौसम एक बार फिर करवट लेने वाला है। मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से फिर से बारिश होने की संभावना है।

Rain Alert Haryana : हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में आज रात मौसम एक बार फिर करवट लेने वाला है। मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से फिर से बारिश होने की संभावना है। तापमान में भी गिरावट आएगी।

हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में मौसम फिर करवट लेने वाला है । हरियाणा मे जहां गर्मी अपने चरम की ओर बढ़ रही है । पंजाब के पठानकोट, गुरदासपुर और दसूहा में आज रात को हल्की बारिश होने की संभावना है।

अब एक और पश्चिमी विक्षोभ 21 जून को हरियाणा में दस्तक देने वाला है, जिससे हरियाणा, पंजाब और राजस्थान का मौसम बदल जाएगा । हरियाणा के कई जिलों में हल्की बारिश होने की संभावना है ।

मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव के कारण आज हरियाणा में बादल छाए रहने की संभावना है। कुछ स्थानों पर हल्की बारिश होने की संभावना है।

21 जून तक पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से हरियाणा के कई जिलों में हवाएं चलेंगी।गरजना के साथ हल्की बारिश होने की भी संभावना है, जिससे तापमान में गिरावट आएगी।

मौसम विभाग के अनुसार, आज से पंजाब के कई जिलों में गरज के साथ हल्की बारिश होने का अनुमान है इस दौरान 40 से 45 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं भी चल सकती हैं।

Annu:
Related Post