Railway Tour Package: रेलवे ने वैष्णो देवी जाने वाले यात्रियों को दी खुशखबरी, सुनकर खुशी से झूम उठे लाखों यात्री!

Railway Tour Package: वैष्णो देवी यात्रा पर जाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। अगर आप भी वैष्णो देवी जाने का प्लान कर रहे हैं तो रेलवे ने खास सुविधाएं शुरू की हैं। अब आपके लिए वैष्णो देवी के दर्शन करना और भी आसान हो गया है।

Railway Tour Package: वैष्णो देवी यात्रा पर जाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है. अगर आप भी वैष्णो देवी जाने का प्लान कर रहे हैं तो रेलवे ने खास सुविधाएं शुरू की हैं। अब आपके लिए वैष्णो देवी के दर्शन करना और भी आसान हो गया है।

यह भी पढे: HKRN Roadways New Vacancy 2023:हरियाणा में निकली रोडवेज कंडक्टर के पदों पर नौकरिया, जानिए इन पदों पर चयन कैसे होगा

अगर आप भी मां मां के दर्शन करने जा रहे हैं तो रेलवे (Railway Tour Package) ने एक खास सुविधा शुरू की है, जिसमें रेलवे आपको देवी मां के दर्शन करा रहा है. खास बात यह है कि आपको ठहरने के लिए अलग से कुछ भी भुगतान नहीं करना पड़ता है।

  • पैकेज का नाम – माता वैष्णोदेवी हरिद्वार और ऋषिकेश के साथ (SCZBG05)
  • यात्रा कार्यक्रम – सिकंदराबाद-आगरा-मथुरा-वृंदावन-कटरा-हरिद्वार-ऋषिकेश-सिकंदराबाद

आप कहाँ घूमने निकलोगे?
इस टूर पैकेज में आपको आगरा, हरिद्वार, मथुरा, ऋषिकेश, वैष्णो देवी, वृंदावन घूमने का मौका मिलेगा। साथ ही यह पैकेज 8 दिन और 9 रात का होगा। इस टूर पैकेज में आप 10 जून से यात्रा कर सकते हैं

डबल शेयरिंग की लागत कितनी होगी?
पैकेज को तीन कैटेगरी में बांटा गया है। इकोनॉमी क्लास में डबल शेयरिंग के लिए प्रति व्यक्ति 15435 रुपये खर्च होंगे। स्टैंडर्ड क्लास में डबल शेयरिंग पर प्रति व्यक्ति 24735 रुपये, कम्फर्ट क्लास में डबल शेयरिंग पर प्रति व्यक्ति 32480 रुपये खर्च होंगे।

यह भी पढे:  Kisan Karj Mafi: किसान की हुई मोज ..! जिन किसानों ने बैंकों से कर्ज लिया है, उनका कर्ज माफ किया जाएगा

बच्चों का किराया कितना होगा?
बच्चों के लिए, 5 से 11 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए इकोनॉमी 14,430 रुपये प्रति बच्चा, मानक वर्ग के लिए 23,555 रुपये प्रति बच्चा और आराम कक्षा के लिए प्रति बच्चा 31,060 रुपये खर्च होंगे।

मुफ्त भोजन
इस पैकेज में सुबह की चाय, नाश्ता, लंच और डिनर शामिल है। यात्रा बीमा भी मिलेगा।

Railway Tour Package

Annu: