Punjab News:मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर वासियों को दी बड़ी सौगात,जानिए क्या क्या सौगात दी

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर के लोगों को बड़ी सौगात दी है। जालंधर में आज पंजाब कैबिनेट की बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने कई फैसलों को मंजूरी दी

Punjab News :पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जालंधर के लोगों को बड़ी सौगात दी है। जालंधर में आज पंजाब कैबिनेट की बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने कई फैसलों को मंजूरी दी. कैबिनेट बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस कर जालंधर के लोगों को उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत के लिए धन्यवाद दिया.

यह भी पढे : राशन कार्ड धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस महीने दो बार राशन बांटेगी सरकार; जानें क्या है इसकी वजह?

Punjab News

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि जालंधर के लोगों ने उन्हें प्रोत्साहित किया है और वह जिले को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए केंद्र सरकार से और फंड लाएंगे, नगर निगम को 95 करोड़ 16 लाख रुपये जारी किए गए हैं. जालंधर को होशियारपुर के रास्ते हिमाचल प्रदेश से जोड़ने वाली आदमपुर सड़क का निर्माण सितंबर से पहले पूरा कर लिया जाएगा।

यह भी पढे: मौसम विभाग से आई बड़ी खबर, भीषण गर्मी की चपेट में हरियाणा और पंजाब , आईएमडी ने जारी किया धूल भरी आंधी का अलर्ट

Punjab News

कैबिनेट बैठक में आबकारी विभाग में 18 नए पदों के सृजन को मंजूरी। राजस्व पटवारी की प्रशिक्षण अवधि डेढ़ वर्ष से बढ़ाकर एक वर्ष की गई है। 497 सफाईकर्मियों की सेवा एक साल के लिए बढ़ाई। गईगडवासू शिक्षकों को यूजीसी के पैमाने पर वेतन मिलेगा। मानसा के गोविंदपुरा में सोलर प्लांट स्वीकृत। गोराया-जंडियाला सड़क जल्द बनेगी।

यह भी पढे :केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, बढ़ने वाला है फिटमेंट फैक्टर, कितनी बढ़ेगी सैलरी यहां जानिए

Punjab News

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज जालंधर जिले में विकास कार्यों के लिए 100 करोड़ रुपये से अधिक अनुदान देने की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह पार्टी को मिले शानदार जनादेश के लिए जालंधर संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं के व्यक्तिगत रूप से ऋणी हैं। भगवंत मान ने कहा, “जालंधर के निवासियों ने ईवीएम का समर्थन किया है.

यह भी पढे : बिजली निगम के एसडीओ पर भड़के मंत्री देवेंद्र सिंह बबली, निलंबन का दिया आदेश, जानिए क्या थी वजह

मुख्यमंत्री ने कहा, ”इस जीत ने मुझे और भी अधिक विनम्रता और समर्पण के साथ लोगों की सेवा करने की भावना से भर दिया है। समावेशी विकास के लिए एक व्यापक मानचित्र तैयार करना।

Annu: