OnePlus Nord 3: भारत में जल्द लॉन्च होगा OnePlus Nord 3, मिलेगा कूल ट्रिपल कैमरा और बस इतनी होगी कीमत

OnePlus Nord 3:  वनप्लस नॉर्ड 3 की कीमत वनप्लस नॉर्ड 3 जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है। लॉन्च को लेकर कई हिंट मिल चुके हैं। हमारे पास समाचार में सभी विवरण हैं।

OnePlus Nord 3: वनप्लस जल्द ही भारत में अपना वनप्लस नॉर्ड 3 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि OnePlus Nord 3 को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। टिप्सटर मुकुल शर्मा ने वेबसाइट के सोर्स कोड में फोन का नाम देखा और ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया।

यह भी पढे:  Flipkart Big Saving Days: iPhone 13 आज मिल रहा सबसे सस्ते में! कहीं नहीं मिलेगा इससे सस्ता आईफोन, मिल रहा है धांसू डिस्काउंट, ऑफर सिर्फ आज के लिए

वनप्लस नॉर्ड 3 को वेबसाइट पर देखना आश्चर्यजनक नहीं है क्योंकि हैंडसेट पहले ही बीआईएस सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखाई दे चुका है, जिससे संकेत मिलता है कि नॉर्ड 3 जल्द ही भारत में प्रवेश करने जा रहा है।

OnePlus Nord 3

इसकी लागत कितनी हो सकती है?
टिपस्टर योगेश बराड ने हाल ही में दावा किया था कि वनप्लस नॉर्ड 3 भारत में 6 से 8 सप्ताह में लॉन्च होगा। हालाँकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है। आगामी वनप्लस नॉर्ड 3 की कीमत भारत में 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है। वनप्लस नॉर्ड 2 को भारत में 27,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। बाद में कंपनी ने वनप्लस नॉर्ड 2टी को भी 28,999 रुपये में लॉन्च किया

यह भी पढे:  Apple iphone: आईफोन का प्रोडक्शन बढ़ाने की बड़ी तैयारी!आईफोन बनाने वाली कंपनी ने इस राज्य में खरीदी 300 करोड़ रुपए की जमीन

वनप्लस नॉर्ड 3 में फीचर्स हैं
वनप्लस नॉर्ड 3 में पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन होने की संभावना है, और फोन को पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। यह 5G मिड-रेंज फोन फुल HD+ 6.7-इंच डिस्प्ले और 120hz हाई-रिफ्रेश-रेट के साथ आ सकता है।

OnePlus Nord 3

 

लीक के अनुसार, आगामी फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 चिपसेट पर संचालित हो सकता है। फोन के पिछले हिस्से में तीन कैमरे हो सकते हैं, जिसमें 50-मेगापिक्सल का Sony IMX766 सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर शामिल होने की अफवाह है। फोन में 4,500mAh की बैटरी हो सकती है। चार्जिंग सपोर्ट का विवरण सामने नहीं आया है।

iQOO Neo 8 भी जल्द लॉन्च होगा
iQOO भी नया फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। iQOO Neo 8 को कथित तौर पर 23 मई को चीन में लॉन्च किया जाएगा। iQOO ने अक्टूबर में Neo 7 लॉन्च किया था अब कंपनी नियो 8 ला रही है। यह पता चला है कि कंपनी 6 महीने में एक नया संस्करण लॉन्च करने की योजना बना रही है।

Annu:
Related Post