Nothing Phone 2: जल्द स्नैपड्रैगन चिपसेट के साथ आएगा Nothing Phone 2, इस प्लेटफॉर्म से होगा भारत में सेल

Nothing Phone 2: Nothing Phone 1 की तरह Nothing Phone 2 के पारदर्शी डिजाइन के साथ आने की उम्मीद है। इस फोन की बिक्री इसी प्लेटफॉर्म से शुरू होगी।

Nothing Phone 2: कार्ल पेई की नथिंग जल्द ही भारत में अपना दूसरा स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होगा, फ्लिपकार्ट पर Nothing Phone 2 पेज की पुष्टि की। पेज में कहा गया है कि बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी।

Nothing Phone 2

किसी भी फोन को उनके अनोखे डिजाइन के लिए नहीं जाना जाता है। Nothing Phone 2 को सबसे पहले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में टीज किया गया था। कंपनी ने घोषणा की है कि वह आधिकारिक तौर पर जून और अगस्त के बीच स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

यह भी पढे: Smartphone discount: आप भी सोच रहे है नया फोन खरीदने की , तो ये है परफेक्ट मौका… यहां पाएं डिस्काउंट

Nothing Phone 2 कैसा दिखेगा?
Nothing Phone 1 की तरह, Nothing Phone 2 के पारदर्शी डिजाइन के साथ आने की उम्मीद है। इस साल की शुरुआत में, टेक कंपनी ने घोषणा की कि उसने फोन को शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8 सीरीज प्रोसेसर से लैस करने के लिए क्वालकॉम के साथ भी सहयोग किया है। कुछ भी नहीं पता चला है कि फोन एक “प्रीमियम” पेशकश होगी, यह दर्शाता है कि उपयोगकर्ताओं को इस फोन के लिए नथिंग फोन 1 की तुलना में अधिक भुगतान करना पड़ सकता है।

Nothing Phone 1 सस्ता मिल रहा है
मौजूदा बिग सेविंग डेज़ में, नथिंग फोन 1 फ्लिपकार्ट पर 28,999 रुपये की रियायती कीमत पर बिक रहा है। हैंडसेट में रियर पैनल पर 50 मेगापिक्सल Samsung ZN1 सेंसर के साथ 50 मेगापिक्सल Sony IMX766 सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, होल पंच डिस्प्ले के अंदर 16-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है।

यह भी पढे:  iPhone 13 discount: iPhone 13 पर यहां मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, इन 3 वजहों से अभी फोन खरीदना रहेगा बेस्ट

Lava Agni 2 5G भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा
अगर आप एक बजट स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो बता दें कि स्मार्टफोन ब्रांड लावा जल्द ही भारत में एक बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले एक मशहूर टिप्सटर ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए स्मार्टफोन के संभावित स्पेक्स और कीमत का भी खुलासा किया है। टिपस्टर के अनुसार, 8GB रैम और 256GB इंटरनल के साथ Lava Agni 2 5G की कीमत 19,9 रुपये हो सकती है।

Annu:
Related Post