New Maruti Swift: Creta की धज्जिया उड़ाने के लिए नए अंदाज में आ रही है मारुति स्विफ्ट, बुकिंग के लिए चुकाने होंगे बस इतने रुपये

New Maruti Swift Booking: लॉन्च से पहले ही कंपनी ने नई स्विफ्ट के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। मारुति सुजुकी ने 11,0 रुपये की टोकन मनी के साथ बुकिंग शुरू कर दी है

New Maruti Swift: मारुति सुजुकी स्विफ्ट देश की सबसे लोकप्रिय हैचबैक कारों में से एक है। इसकी 2.9 मिलियन से ज्यादा यूनिट्स बिक ​​चुकी हैं। अब स्विफ्ट का नया अपडेटेड वर्जन लॉन्च होने वाला है।

इसे इसी महीने के दूसरे हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन, लॉन्च से पहले ही कंपनी ने नई स्विफ्ट के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। मारुति सुजुकी ने 11,000 रुपये की टोकन मनी के साथ बुकिंग शुरू कर दी है

2.9 मिलियन से अधिक ग्राहक
मारुति सुजुकी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, “स्विफ्ट अपने लॉन्च के बाद से भारत की नंबर 1 प्रीमियम हैचबैक रही है और अब तक 2.9 मिलियन से अधिक ग्राहकों के पास इसका स्वामित्व है।

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के वरिष्ठ कार्यकारी अधिकारी, विपणन और बिक्री, पार्थो बनर्जी ने कहा, “स्विफ्ट मारुति सुजुकी के लिए प्रतिष्ठित ब्रांड रहा है, जो बदलते समय के साथ ग्राहकों की अपेक्षाओं को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

इसके 29 मिलियन से अधिक मजबूत ग्राहक हैं।” आधार और असंख्य पुरस्कार, इस बात का प्रमाण हैं कि कैसे स्विफ्ट लगातार ताकत से मजबूत होती गई है।”

नई स्विफ्ट में क्या मिल सकता है?
नई पीढ़ी की स्विफ्ट में पुराने K-सीरीज़, 4-सिलेंडर इंजन के बजाय बिल्कुल नया 1.2L, 3-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड Z-सीरीज़ पेट्रोल इंजन मिलने की उम्मीद है।

यह इंजन तुलनात्मक रूप से हल्का हो सकता है और ज्यादा माइलेज भी देने में सक्षम हो सकता है। इसमें माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी मिलने की भी आसंका है, इससे माइलेज बढ़ाने में मदद मिलेगी।

Annu:
Related Post