MI vs RCB: अकेले सूर्य कुमार यादव ने एक मैच में जीते 5 अवॉर्ड, जानें कुल कितने लाख कमाए?

MI vs RCB: आरसीबी के खिलाफ सूर्य कुमार यादव के शानदार 83 रन की मदद से मुंबई इंडियंस ने छह विकेट से मैच जीत लिया।

MI vs RCB Indian Premier League 2023: आईपीएल के 16वें सीजन के 54वें लीग मैच में फैंस को आखिरकार सूर्य कुमार यादव की बल्लेबाजी का कारनामा देखने को मिला। सूर्य ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ सिर्फ 35 गेंदों में 83 रन बनाए। उन्होंने पारी के दौरान सात चौके और छह छक्के लगाए। सूर्य कुमार यादव की पारी की बदौलत मुंबई ने अहम मैच छह विकेट से जीत लिया।

यह भी पढे: National Highway Network:पीएम मोदी ने नितिन गडकरी के कामों को सराहा, पिछले नौ साल में 53 हजार 868 किमी बढ़ा राष्ट्रीय राजमार्ग नेटवर्क

सूर्य कुमार यादव को मैच में उनके प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच सहित पांच पुरस्कार दिए गए। मैच के लिए सूर्या को मिले पुरस्कारों में मोस्ट फोर, मोस्ट वैल्यूएबल एसेट ऑफ द मैच, ड्रीम 11 गेमचेंजर ऑफ द मैच, इलेक्ट्रिक स्ट्राइकर ऑफ द मैच और प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार शामिल है।

इन सभी पुरस्कारों में सूर्या को 1-1 लाख रुपये मिले, जिससे एक मैच में उनका कुल योग 5 लाख रुपये हो गया। मैच में सूर्य कुमार यादव ने अपने आईपीएल करियर के सर्वोच्च व्यक्तिगत रन बनाए। इससे पहले आईपीएल में सूर्या का सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 82 रन था।

यह भी पढे:  7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों और पेंशनभोगियों की होगी मौज, डीए ही नहीं एक साथ 3 भत्तों का भी मिलेगा लाभ

MI vs RCB

नेहल वढेरा ने भी अपनी पारी से सभी को प्रभावित किया
सूर्य कुमार यादव के 83 रन के अलावा, युवा बल्लेबाज नेहाल वढेरा ने भी मुंबई इंडियंस के लिए आरसीबी के खिलाफ 52 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। सूर्य ने नेहल के साथ तीसरे विकेट के लिए केवल 66 गेंदों पर 140 रन की साझेदारी कर मैच को मुंबई के पक्ष में पूरी तरह से मोड़ दिया। मुंबई इंडियंस का अगला लीग मैच अब 12 मई को गुजरात टाइटंस के खिलाफ है।

MI vs RCB

Annu: