Mausam Forecast Haryana 20 October : हरियाणा वासियों के लिए राहत भरी खबर, हरियाणा में ठंडक ने दी दस्तक

मौसम में बदलाव के कारण रात में ठंडक पड़ने लगी है । मौसम विभाग ने कहा कि आने वाले दिनों में दिन के दौरान रात के तापमान में भी गिरावट आएगी ।

Mausam Forecast Haryana 20 October : हरियाणा में लगातार मौसम करवट बदल रहा है । सुबह और शाम की ठंड के कारण लोगों ने अपने घरों में कूलर और एसी बंद कर दी हैं । बिजली की खपत भी कम हुई है । रात में न्यूनतम तापमान लगातार गिर रहा है ।

Mausam Forecast Haryana 20 October

चरखी दादरी, सिरसा और रोहतक में अभी भी गर्मी का अहसास हो रहा है । चरखी दादरी, सिरसा और रोहतक में अधिकतम तापमान 35 डिग्री से ऊपर दर्ज किया गया ।

यह भी पढे : Haryana Ka Mausam 18 October : हरियाणा वासियों के लिए बड़ी खुशखबरी, हरियाणा में अगले 7 दिनों तक साफ रहेगा मौसम

पिछले 24 घंटों के दौरान हरियाणा में दिन का तापमान 0.5 डिग्री सेल्सियस और रात का न्यूनतम तापमान 0.4 डिग्री सेल्सियस बढ़ चुका है ।

मौसम विभाग की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार अगले कुछ दिनों तक हरियाणा में मौसम साफ रहेगा । इस दौरान बारिश होने की संभावना कम है ।

यह भी पढे : Mausam Forecast Haryana 19 October : हरियाणा वासियों के लिए Good News, हरियाणा में अगले कुछ दिनों तक साफ रहेगा मौसम

मौसम में बदलाव के कारण रात में ठंडक पड़ने लगी है । मौसम विभाग ने कहा कि आने वाले दिनों में दिन के दौरान रात के तापमान में भी गिरावट आएगी ।

हरियाणा में मानसून से बारिश का कोटा अब तक संतोषजनक रहा है । कुल मिलाकर, अब तक 424.6 मिमी के मुकाबले 406.4 मिमी बारिश दर्ज की गई है । यह सामान्य से सिर्फ 4% कम है । बारिश का कोटा लगभग पूरा हो गया है ।

Annu: