Love Affair:पति से नहीं मिली संतुष्टि तो अमीर मालकिन ने नौकर से बनाएं संबंध

शादी के 8 साल बाद जब महिला के 2 बच्चे हुए तब भी महिला की प्यार की भूख खत्म नहीं हुई. महिला का कहना है कि शादी के बाद सब कुछ ठीक था। लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया, उसका पति उस महिला पर कम ध्यान देने लगा। महिला के मुताबिक, उसका पति देर रात काम से घर आता है, खाना खाता है और सो जाता है

Love Affair:जीवन में कई उतार-चढ़ाव आते हैं, कभी-कभी संतुलन खोने का भी डर रहता है, ऐसे में अगर संतुलन बिगड़ गया तो आपको आगे कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। ऐसा मामला समस्याओं से घिरा हुआ है.

Love Affair

Love Affair

घर में अकेली रहने वाली एक अमीर महिला अपने पति के प्यार से संतुष्ट नहीं थी और 35 साल की उम्र में महिला ने गलत कदम उठा लिया लेकिन अब उसे अपनी गलती का एहसास हुआ इसलिए वह पछता रही है। दरअसल, शादी के 8 साल बाद जब महिला के 2 बच्चे हुए तब भी महिला की प्यार की भूख खत्म नहीं हुई.

यह भी पढे : Extra Marital Affair: बेवफा बीवीयों का अड्डा बना भारत का ये शहर, यहां शादीशुदा महिलाएं बना रही हैं कुंवारे लड़कों के साथ संबंध

Love Affair

महिला का कहना है कि शादी के बाद सब कुछ ठीक था। लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया, उसका पति उस महिला पर कम ध्यान देने लगा। महिला के मुताबिक, उसका पति देर रात काम से घर आता है, खाना खाता है और सो जाता है।

यह भी पढे : Chanakya Niti: शादीशुदा महिला के इन अंगों को छूने से मिनटों में जाएगी उत्तेजक, इन 5 अंगों को छूते ही खो बैठती है आपा

Love Affair

वह अपनी पत्नी के साथ समय बिताने को महत्व नहीं दे रहा था। महिला को शारीरिक सुख की चाहत होने लगी। और एक दिन उसने बगीचे में काम कर रहे युवा नौकर को देखा। महिला के मुताबिक, वह घर के अंदर से माली की बॉडी को देखकर मजे ले रही थी।

Love Affair

धीरे-धीरे कई दिन बीत गये। वह घर के अंदर से नौकर को देखती रही। आख़िर में उसने माली को अपना बनाकर शारीरिक सुख पाने का फैसला किया. एक दिन महिला ने किसी काम के बहाने माली को घर के अंदर बुलाया और धीरे-धीरे माली के पास पहुंची।

Love Affair

20 साल का युवक भी महिला की हरकतों को समझ गया और एक ही झटके में वे अंतरंग हो गए।यह सिलसिला काफी समय तक मालकिन को नौकर से शारीरिक सुख मिलता रहा। लेकिन एक दिन महिला को अपनी गलती का एहसास हुआ.

यह भी पढे : Chanakya Niti:जिन मर्दों मे होते है ये कुत्ते वाले गुण उनकी पत्नी हमेशा रहती है संतुष्ट,पत्नी रात को देती है पूरा साथ

Love Affair

Love Affair

जैसे ही महिला की कामुक भूख खत्म हुई तो उसे धीरे-धीरे अपनी गलती का एहसास होने लगा। लेकिन उसके पति को इस बारे में कभी पता नहीं चला. अब महिला इस रिश्ते से बाहर निकलना चाहती है. इसलिए उन्होंने विशेषज्ञों की राय मांगी है.

Love Affair

Love Affair

एक्सपर्ट की राय
इस मामले में विशेषज्ञ द्वारा मांगी गई राय में महिला को बताया गया कि यह बहुत अच्छा था। कि वह जल्द से जल्द इस रिश्ते को भूल जाए और अपने पति के साथ ईमानदारी से रहे। नहीं तो पूरा घर परेशान हो सकता है. पति बच्चों का पूरा भविष्य खराब हो सकता है। इसलिए उसे तुरंत इस रिश्ते से बाहर आ जाना चाहिए, यही परिवार के हित में है।

Annu:
Related Post