Jannayak Janta Party: हरियाणा में जेजेपी ने किए बड़े बदलाव, चुनाव से पहले इन पर किया भरोसा, बनाई खास रणनीति

Jannayak Janta Party:  जननायक जनता पार्टी ने पिछले महीने 33 वरिष्ठ पदाधिकारियों को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में नियुक्त किया था। अब एक और बड़ा बदलाव करते हुए 22 नए जिलाध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं।

Haryana News: हरियाणा की जननायक जनता पार्टी में बदलाव का सिलसिला जारी है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी में 33 वरिष्ठ पदाधिकारियों की नियुक्ति के बाद अब 22 जिलों में जिलाध्यक्षों को बदल दिया गया है. जदयू ने कई जिलों में कुछ नए चेहरों पर भरोसा जताया है। पार्टी में आए बदलावों ने युवाओं को ज्यादा तरजीह दी है। पार्टी अगले साल होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले खुद को मजबूत करने के लिए कदम उठा रही है।Jannayak Janta Party

यह भी पढे: Sankarsh Chanda Success Story: पढ़ने की उम्र में 100 करोड़ रुपये का मालिक बन गया यह बिजनेसमैन, जानना चाहते हैं कैसे?

जहां जिला अध्यक्ष किसे बनाया गया
अंबाला से दलबीर पूनिया, भिवानी से जोगेंद्र बागानवाला, दादरी से नरेश द्वारका, फरीदाबाद से कृष्णा जाखड़, गुरुग्राम से श्योचंद यादव, हिसार से अमित बूरा, फतेहाबाद से रवींद्र सरपंच, फतेहाबाद से डॉ. मुनीश शर्मा, झज्जर से संजय कबलाना, पंचकूला से दिलबाग नैन

Jannayak Janta Party

जींद से कृष्णा राठी, कैथल से रणदीप कौल, नूंह से एडवोकेट जावेद खान, करनाल से गुरदेव रंभा, पलवल से देवेंद्र सौरोट, कुरुक्षेत्र से कुलदीप जाखवाला, पानीपत और रोहतक से सुरेंद्र धौला रेवाड़ी से दलबीर भरान, सोनीपत से राज सिंह दहिया, सिरसा से अशोक वर्मा और यमुनानगर से गुरविंद तेजली को जिलाध्यक्ष बनाया गया है.

यह भी पढे:  Amazon Smartphone Sale: Galaxy M14 से लेकर iPhone 13 तक हर चीज पर शानदार डिस्काउंट, जल्दी करें… सेल खत्म होने वाली है

पूर्व में युवा प्रदेश अध्यक्ष व महिला मोर्चा अध्यक्ष की नियुक्ति
जननायक जनता पार्टी युवा प्रदेश अध्यक्ष और महिला मोर्चा अध्यक्ष पहले ही नियुक्त कर चुकी है। पार्टी बूथ स्तर पर बूथ वारियर्स और बूथ गर्लफ्रेंड्स का चयन कर प्रत्येक बूथ पर मजबूत पकड़ बनाने की दिशा में पहले ही कदम उठा चुकी है।

Jannayak Janta Party

पता चला है कि पार्टी पिछले कई दिनों से जिला इकाइयों के गठन के मुद्दे पर मंथन कर रही है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि संगठन के सभी पदाधिकारी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में कड़ी मेहनत कर सकें.

Annu:
Related Post