Isuzu D-Max V-Cross: टोयोटा की दुनिया हिलाने के लिए आ रही है नई Isuzu V-Cross, जाने कितनी होगी इसकी कीमत

Isuzu D-Max V-Cross Z Prestige: इसुजु ने 2024 डी-मैक्स वी-क्रॉस जेड प्रेस्टीज पिकअप ट्रक लॉन्च किया है, जो कंपनी के पिकअप ट्रक पोर्टफोलियो में प्रमुख मॉडल है।

Isuzu D-Max V-Cross: इसुजु ने 2024 डी-मैक्स वी-क्रॉस जेड प्रेस्टीज पिकअप ट्रक लॉन्च किया है, जो कंपनी के पिकअप ट्रक पोर्टफोलियो में प्रमुख मॉडल है।

यह नया वी-क्रॉस ट्रिम कई नए फीचर्स और डिजाइन अपडेट के साथ आता है। इसुजु ने इसकी बुकिंग शुरू कर दी है। बाजार में इसका मुकाबला टोयोटा हिलक्स से है।

इसुजु ने वी-क्रॉस के मैनुअल ट्रांसमिशन मॉडल में कई नए सुरक्षा फीचर्स जोड़े हैं, जिनमें ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (टीसीएस), इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), हिल डिसेंट कंट्रोल (एचडीसी) और हिल स्टार्ट असिस्ट (एचएसए) शामिल हैं।

पीछे की सीट के सभी तीन यात्रियों को अब मानक के रूप में तीन-पॉइंट सीटबेल्ट और पीछे की सीट पर बैठने वाले को अलर्ट मिलता है।

साथ ही, पीछे की सीट के लिए सीटबेल्ट चेतावनी अलार्म भी दिया गया है। पीछे बैठे यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इसुजु ने पीछे की सीट को रिक्लाइनेबल बनाया है।

2024 वी-क्रॉस जेड प्रेस्टीज के बाहरी डिजाइन में भी कई बदलाव किए गए हैं। इसके फ्रंट फेसिया, ओआरवीएम, रूफ रेल्स और टेल लाइट क्लस्टर को अब गहरे भूरे रंग की फिनिश दी गई है।

फ्रंट बम्पर अब डुअल-टोन डार्क ग्रे और मैट-फ़िनिश व्हाइट कलर कॉम्बिनेशन में आता है। वी-क्रॉस पहले की तरह 9 इंच के इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आता है, जो वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो को सपोर्ट करता है। इसके अलावा एक आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम, रियर पार्किंग कैमरा और पार्किंग सेंसर भी मिलते हैं।

इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसमें पहले जैसा ही 1.9-लीटर डीजल इंजन है, जो 161bhp की पावर और 360Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प हैं। इसमें शिफ्ट-ऑन-द-फ्लाई का 4WD सिस्टम भी है। इसके अलावा 2-व्हील-ड्राइव वर्जन भी मौजूद है।

Annu:
Related Post