IPL 2023 News: 5 रन की हार पर भड़के कप्तान हार्दिक पांड्या, कहा हार के लिए ये खिलाड़ी है सबसे बड़ा जिम्मेदार

GT vs DC, IPL 2023 News : मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा, ‘जाहिर है कि हम किसी भी दिन 129 (130) रन का स्कोर स्वीकार कर लेते. अंत में, राहुल ने हमें वापस ले लिया। मैंने अपनी पूरी कोशिश की लेकिन फायदा नहीं उठा सका। यह मेरे ऊपर था। हम बीच में कुछ बड़े ओवर करने की उम्मीद कर रहे थे लेकिन हम उस समय लय नहीं पा सके। अभिनव के लिए भी यह नया था।’

यह भी पढे: Chandra Grahan 2023: लगातार तीसरी साल एक ही तारीख को पड़ रहा है चंद्र ग्रहण, जानें किसके लिए है ये बेहद खतरनाक!

IPL 2023 News: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने मंगलवार को कहा कि विकेट को लेकर कोई समस्या नहीं थी और उन्हें मंगलवार को आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पांच रन की करारी हार के बाद अपनी टीम को जीत दिलानी चाहिए थी।

दिल्ली के 131 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टाइटंस ने पांड्या के नाबाद अर्धशतक (53 गेंदों में 59 रन, सात चौके) और अभिनव मनोहर (26) के साथ पांचवें विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी की बदौलत तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरी. वे छह विकेट पर 125 रन ही बना सके। राहुल तेवतिया ने सात गेंदों में तीन छक्कों की मदद से 20 रन बनाए, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

यह भी पढे:  Old Pension Scheme :कर्मचारियों की पुरानी पेंशन योजना लागू होने पर हो गयी बल्ले-बल्ले, जानिए कितनी बढ़ी सैलरी?

5 रन से हारने के बाद कप्तान हार्दिक पंड्या को आया गुस्सा

दिल्ली के लिए इशांत शर्मा (23 रन देकर दो) और खलील अहमद (24 रन देकर दो) ने दो-दो विकेट लिए जबकि कुलदीप यादव ने चार ओवर में सिर्फ 15 रन देकर एक विकेट लिया। इससे पहले मोहम्मद शमी (11 रन देकर चार) की करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी के बाद अमन हकीम खान (44 गेंदों में 51 रन, तीन छक्के, तीन चौके) के पहले अर्धशतक के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने बेहद खराब शुरुआत से उबरकर आठ विकेट चटकाए. 130 रन का सम्मानजनक स्कोर।

IPL 2023 News

 

 

इस खिलाड़ी को हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार बताया जा रहा है

हार्दिक पंड्या ने मैच के बाद कहा, ‘जाहिर है कि हम किसी भी दिन 129 (130) का स्कोर स्वीकार कर लेते। अंत में, राहुल ने हमें वापस ले लिया। मैंने अपनी पूरी कोशिश की लेकिन फायदा नहीं उठा सका। यह मेरे ऊपर था। हम बीच में कुछ बड़े ओवर करने की उम्मीद कर रहे थे लेकिन हम उस समय लय नहीं पा सके। अभिनव के लिए भी यह नया था।” उन्होंने कहा, “यह इस बात पर निर्भर करता है कि मैं गेम को कैसे खत्म नहीं कर पाता। पूरा श्रेय उनके गेंदबाजों को भी जाता है। यह मेरी जिम्मेदारी है कि मैं प्रतियोगिता को समाप्त नहीं कर सका। मुझे यह करना चाहिए था।

IPL 2023 News

शमी के लिए बुरा लगा

हार्दिक पंड्या ने विकेट का जिक्र करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि ऐसा विकेटों के दबाव के कारण हुआ। मुझे नहीं लगता कि विकेट ने ज्यादा भूमिका निभाई। यह थोड़ा धीमा था, हम यहां इसके अभ्यस्त नहीं हैं, लेकिन उसने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। हमने कुछ शुरुआती विकेट गंवाए जहां हमें कुछ समय लेना चाहिए था। हम बीच में लय हासिल नहीं कर सके।

राहुल ने हमें वापस किया, नहीं तो वह मैच में काफी आगे थे.’ हार्दिक पंड्या ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हम सिर्फ इसलिए हारे क्योंकि मैं लय हासिल नहीं कर पाया और हम शुरुआत में विकेट गंवाते रहे और इससे… हम दबाव में आ गए. , ”हार्दिक पांड्या ने कहा, जिन्होंने कहा कि उन्हें शमी के लिए खेद है। “मुझे उसके (शमी) लिए खेद है। अगर आप इस तरह से गेंदबाजी करते हैं और टीम को 129 पर रोक देते हैं, तो मुझे लगता है कि बल्लेबाजों ने निराश किया।’

Annu: