IPL 2023 News: IPL के बीच मे अचानक आई बुरी खबर, जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा ये दिग्गज खिलाड़ी

IPL 2023 News: इन दिनों करोड़ों क्रिकेट फैंस की निगाहें भारत में खेली जा रही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) पर लगी हुई हैं. आईपीएल 2023 में अब तक एक से बढ़कर एक मैच खेले गए हैं। इस बीच इस खबर से क्रिकेट जगत सदमे में है।

Chanakya Niti:इन कामों को करने में कभी भी नहीं करनी चाहिए शर्म , नहीं तो जीवन भर भुगतना पड़ेगा इन गलतियों का परिणाम

IPL 2023 News: इंडियन प्रीमियर लीग अब अपने अंतिम दौर में है. सभी टीमें प्लेऑफ में जगह बनाने की रेस में हैं। दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है टीम के पास अब प्लेऑफ में पहुंचने का कोई रास्ता नहीं बचा है। इसी बीच क्रिकेट जगत के लिए एक बुरी खबर आई है.इस खबर को पढ़कर फैन्स को झटका लग सकता है.

यह भी पढे: IPL 2023 Playoff Team:हरभजन सिंह की आईपीएल को लेकर बड़ी भविष्यवाणी, यह चार टीमें प्लेऑफ में बनाएगी जगह, जानिए कोन कोन सी टीमें प्लेऑफ में बनाएगी जगह

IPL 2023 News

जिंदगी और मौत से लड़ रहा ये दिग्गज
जिम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेट कप्तान और दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक हीथ स्ट्रीक इन दिनों जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं. 49 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर कैंसर से पीड़ित हैं और अपने अंतिम चरण में हैं। क्रिकबज ने बताया कि उनका दक्षिण अफ्रीका में इलाज चल रहा है और उनकी हालत गंभीर है। जिम्बाब्वे क्रिकेट और तमाम क्रिकेट फैन्स अब उनके लिए दुआ कर रहे हैं.

IPL 2023 News

खेल मंत्री ने खुद इसकी जानकारी दी
जिम्बाब्वे के खेल मंत्री ने ट्वीट कर कहा कि हीथ स्ट्रीक अपने आखिरी दिनों में हैं। परिवार उनसे मिलने साउथ अफ्रीका रवाना हो गया है। अब कोई चमत्कार ही उन्हें बचा सकता है। दुआएं जारी हैं।

यह भी पढे:  WhatsApp Group Feature:  WhatsApp जल्द ला रहा है एडमिन रिव्यू फीचर, इससे एडमिन को मिलेगा पावर और मेंबर्स को मिलेगा ये फायदा

जिम्बाब्वे के पूर्व शिक्षा, खेल, कला और संस्कृति मंत्री डेविड कोल्टर्ट ने भी लिखा है कि हमारे देश के महानतम क्रिकेटरों में से एक हीथ स्ट्रीक बेहद बीमार हैं और उन्हें हमारी दुआओं की जरूरत है। क्या हम सब उनके लिए प्रार्थना कर सकते हैं।

IPL 2023 News

ऐसा रहा है क्रिकेट करियर
हीथ स्ट्रीक, एक लंबे समय से जिम्बाब्वे और क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से एक, ने 65 टेस्ट और 189 एकदिवसीय मैचों में जिम्बाब्वे की कप्तानी की। उनके नाम टेस्ट में 1990 और वनडे में 2943 रन हैं। हीथ ने टेस्ट में एक शतक और 11 अर्द्धशतक, जबकि वनडे में 13 अर्द्धशतक लगाए हैं। उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 216 टेस्ट विकेट और 239 वनडे विकेट भी लिए हैं।

Annu:
Related Post