iPhone Discount:  iPhone के इस मॉडल पर पाएं जबरदस्त डिस्काउंट, सिर्फ 20 हजार में खरीदें नया आईफोन, जानिये इस ऑफर के बारे में

iPhone Discount:  अगर आप सस्ते में नया आईफोन लेने की सोच रहे हैं तो इस ऑफर को हाथ से न जाने दें। फ्लिपकार्ट पर शानदार ऑफर।

iPhone 12 Discount: अगर आप बजट एंड्रॉयड फोन में आईफोन खरीदना चाहते हैं तो इस लेख को अंत तक जरूर पढ़ें। हम आपको एक आकर्षक ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल, फ्लिपकार्ट आईफोन पर एक शानदार ऑफर दे रहा है आप Android फोन के बजट में iPhone 12 के मालिक हो सकते हैं। iPhone Discount के इस विशेष ऑफर से कुछ जानिये:

यह भी पढे: Flipkart Big Saving Days: iPhone 13 आज मिल रहा सबसे सस्ते में! कहीं नहीं मिलेगा इससे सस्ता आईफोन, मिल रहा है धांसू डिस्काउंट, ऑफर सिर्फ आज के लिए

ये है ऑफर
फ्लिपकार्ट पर iPhone 12 के 64GB वेरिएंट को 53,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। फोन की कीमत 59,9 रुपये है साथ ही मोबाइल फोन, एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट और 33,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। अगर आप पुराने फोन को एक्सचेंज करके इन फोन को खरीदते हैं, तो आपको Android फोन के बजट में iPhone 12 मिल सकता है।

iPhone Discount

ग्राहकों को चुनिंदा मॉडल्स पर 3,000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। ध्यान दें, एक्सचेंज डिस्काउंट की वैल्यू आपके पुराने स्मार्टफोन पर निर्भर करती है कि आपने इसे कैसे रखा है और यह कितना अच्छा है। अगर आपका फोन अच्छी कंडीशन में है तो आप आईफोन 12 को करीब 20,0 रुपये में खरीद सकते हैं यह एक शानदार डील होने वाली है।

यह भी पढे: Shopping Scam: आखिर क्यों डिलीवरी बॉय बिना बुकिंग के घर पर पहुंचा रहे स्मार्टफोन और लैपटॉप, हकीकत जानकर दंग रह जाएंगे आप

IPhone 12 के विनिर्देशों के अनुसार, इसमें 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलता है। मोबाइल फोन A14 बायोनिक चिपसेट पर काम करता है और इसमें पिछले हिस्से पर 12MP के दो कैमरे मिलते हैं। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा भी है। स्मार्टफोन को आप 6 अलग-अलग रंगों में खरीद सकते हैं।

iPhone Discount

मिल रहे हैं ये 5जी फोन सस्ते
अगर आपका बजट 10 से 15,000 रुपये के बीच है और आप इस रेंज में एक अच्छा 5जी फोन खरीदना चाहते हैं तो सैमसंग गैलेक्सी एफ14 5जी आपके लिए शानदार स्मार्टफोन हो सकता है। फ्लिपकार्ट पर 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,490 रुपये है।

स्मार्टफोन पर 13,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। साथ ही सैमसंग एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। मोबाइल फोन 6.6 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, 50 मेगापिक्सल के मुख्य कैमरे और 6000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है।

iPhone Discount

Annu:
Related Post