Haryana Weather : कल हरियाणा,पंजाब,राजस्थान मे सक्रिय होने वाला है एक नया पश्चिमी विक्षोभ, हल्की बूंदाबांदी होने की संभावना

मौसम विभाग के मुताबिक कल से एक नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने जा रहा है।इसे देखते हुए मौसम विभाग ने 9 से 11 मई तक हल्की बूंदाबांदी होने की संभावना जताई है।

Haryana Weather : मौसम विभाग के मुताबिक कल से एक नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने जा रहा है।इसे देखते हुए मौसम विभाग ने 9 से 11 मई तक हल्की बूंदाबांदी होने की संभावना जताई है।

मई के महीने में भी मौसम ठंडा बना हुआ है और लोगों को भीषण गर्मी का अहसास नहीं हो रहा है।मौसम विभाग ने कहा कि देश के कई हिस्सों में बारिश जारी रहेगी।

यह भी पढे :Weather News : 6 से 9 मई के बीच पूरे हरियाणा में आंधी-तूफान के साथ बारिश होने की उम्मीद,मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग के मुताबिक,कल हरियाणा, पंजाब, पूर्वी राजस्थान के कुछ हिस्सों, मध्य प्रदेश के बाकी हिस्सों,ओडिशा,तेलंगाना,केरल,दक्षिणी कर्नाटक, गुजरात और दिल्ली में बारिश की उम्मीद है।

यह भी पढे :Weather Update : पश्चिमी विक्षोभ के कारण कल हरियाणा-पंजाब के कई हिस्सों में होगी हल्की बारिश

तमिलनाडु और दक्षिणी आंध्र प्रदेश में कल हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। कुछ जगहों पर भारी बारिश के आसार हैं। अगले 24 घंटों के दौरान पश्चिमी हिमालय में गरज से साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

स्काईमेट वेदर के मुताबिक ऊंचे पहाड़ों में एक-दो स्थानों पर बर्फबारी भी हो सकती है। तमिलनाडु और दक्षिणी आंध्र प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश और कुछ स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है।

Annu:
Related Post