Haryana Punjab Weather:पंजाब-हरियाणा मे सक्रिय होगा एक नया पश्चिमी विक्षोभ,होगी झमाझम बारिश

पंजाब और हरियाणा में अगले पांच दिनों तक,उत्तर-पश्चिम उत्तर प्रदेश में अगले दो दिनों तक और असम,मेघालय,नागालैंड,मणिपुर,मिजोरम और त्रिपुरा के अलग-अलग हिस्सों में आज घना कोहरा छाया रहने की उम्मीद है।

Haryana Punjab Weather:आईएमडी के मुताबिक,लक्षद्वीप में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ जगहों पर भारी बारिश हो सकती है।तमिलनाडु और केरल में हल्की से मध्यम बारिश की उम्मीद है।

अरब सागर और उत्तर प्रदेश के ऊपर चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बन रहा है।22 दिसंबर तक एक ताजा पश्चिमी विक्षोभ पश्चिमी हिमालय के पास पहुंचने की संभावना है।इसके चलते देश के कई हिस्सों में मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है।

मौसम विभाग के नवीनतम अपडेट के अनुसार,पंजाब और हरियाणा में अगले पांच दिनों तक,उत्तर-पश्चिम उत्तर प्रदेश में अगले दो दिनों तक और असम,मेघालय,नागालैंड,मणिपुर,मिजोरम और त्रिपुरा के अलग-अलग हिस्सों में आज घना कोहरा छाया रहने की उम्मीद है।

हरियाणा में 24 दिसंबर तक मौसम परिवर्तनशील रहने की उम्मीद है पश्चिमी विक्षोभ के आंशिक प्रभाव के कारण 22 दिसंबर की रात और 23 दिसंबर की रात में राज्य में कभी-कभी बादल छाए रहने और हवाएं चलने तथा कुछ स्थानों पर छिटपुट बूंदाबांदी होने की भी उम्मीद है।

Annu:
Related Post