Haryana News:मुख्यमंत्री उड़न दस्ता को मिली बड़ी सफलता!,फ़रीदाबाद की एक दुकान मे पकड़ी ई-सिगरेट,

मुख्यमंत्री उड़नदस्ते ने एनआईटी 4-5 चौराहे पर एक दुकान से ई-सिगरेट बरामद की। पुलिस ने दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है।

Haryana News :मुख्यमंत्री उड़नदस्ते ने एनआईटी 4-5 चौराहे पर एक दुकान से ई-सिगरेट बरामद की। पुलिस ने दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है।

घटनास्थल से ई-सिगरेट के दो बड़े कार्टन बरामद किए गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।जबकि ई-सिगरेट बेचना प्रतिबंधित है। युवा पीढ़ी इस ई-सिगरेट की आदी होती जा रही है।इससे समाज में अपराध बढ़ रहा है।

डीएसपी मनीष सहगल के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर राजेंद्र,सत्यवीर और कांस्टेबल प्रभुदयाल की छापेमारी पार्टी बनाई गई।छापेमारी के लिए मेला महाराजपुर अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी वैभव कुमार और स्थानीय पुलिस को साथ लिया गया। दुकान का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान दुकान में राघव कोहली पाया गया। यह दुकान केक और अन्य सामान बेचती है।

निरीक्षण करने पर ई-सिगरेट के दो बड़े डिब्बे खुले और पैक पाए गए। राघव ने कहा कि वे इन ई-सिगरेट को दिल्ली से लगभग 500 रुपये से 1,000 रुपये में खरीदते हैं और उन्हें 1,200 से 1,500 रुपये में अधिक पैसा कमाने के लिए बेचते हैं।

दुकान में राघव के पास से विभिन्न प्रकार की कुल 226 ई-सिगरेट मिलीं। पूछने पर उसने बताया कि उसकी दुकान देर रात तक खुली रहती है,युवक-युवतियां ई-सिगरेट खरीदते हैं।मुख्यमंत्री उड़नदस्ते की शिकायत पर एसजीएम नगर थाने में दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Annu:
Related Post