Haryana News: हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने सीएम मान पर कसा तंज, ‘मुफ्त बिजली से हो गई बिजली की किल्लत’

Haryana News: सरकारी दफ्तरों के समय में बदलाव को लेकर बिजली मंत्री रंजीत सिंह ने पंजाब के सीएम मान को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने कहा कि मुफ्त बिजली योजना के कारण बिजली की किल्लत हो रही है।

Haryana News: हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने सरकारी दफ्तरों में समय बदलने को लेकर पंजाब सरकार पर जमकर निशाना साधा है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के फैसले को खारिज करते हुए बिजली मंत्री ने कहा कि मुफ्त बिजली योजना से आने वाले दिनों में पंजाब में बिजली की किल्लत होगी। उन्होंने कहा, “हरियाणा मुफ्त बिजली की आपूर्ति नहीं करता है, इसलिए हमारे राज्य में बिजली की कोई कमी नहीं है।” इसके बजाय हम प्रदेश में बेहतर बिजली दे रहे हैं और भविष्य में आपूर्ति और भी बेहतर होगी।

यह भी पढे: Haryana-Punjab Weather Update: बारिश के बाद तापमान मे आई गिरावट , सबसे ज्यादा गिरा करनाल का तापमान, जानें कैसा रहेगा आज मोसम

‘हरियाणा में बिजली संकट नहीं’
बिजली मंत्री रंजीत सिंह ने पंजाब सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में बिजली संकट नहीं है। सरकार ने पिछले कई सालों से बिजली की दरें भी नहीं बढ़ाई हैं। फिर भी लोगों को बेहतर बिजली दी जा रही है। वही पंजाब सरकार मुफ्त बिजली दे रही है इसलिए बिजली संकट है और सरकार को दफ्तर के समय में बदलाव करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की इस योजना से आने वाले दिनों में राज्य को और परेशानी होने वाली है।

‘हरियाणा सरकार पूरी तरह तैयार’
ऊर्जा मंत्री रंजीत सिंह ने कहा कि उनकी सरकार ने हरियाणा में बिजली की बढ़ती मांग से निपटने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। हम लोगों से वादा करते हैं कि हम प्रदेश में किसी भी सूरत में बिजली की कमी नहीं होने देंगे।

यह भी पढे:  Haryana News: मनोहर सरकार निजी स्कूल की मनमानी कीमतों पर किताबें बेचने को रोकने के लिए लाएगी नई पॉलिसी, जानिए क्या होगी नई पॉलिसी

पंजाब में सुबह 7.30 बजे ऑफिस खुलते हैं
पंजाब में सभी सरकारी कार्यालय आज सुबह साढ़े सात बजे फिर से खुलेंगे। सुबह 7.30 बजे मुख्यमंत्री भगवंत मान खुद अपने कार्यालय पहुंचे। सरकारी कार्यालयों के नए समय में सुबह 7.30 बजे से दोपहर 2 बजे तक बदलाव किया गया है। यह निर्णय सरकारी कार्यालयों में बिजली की खपत को कम करने के लिए लिया गया है।

Haryana News

Annu:
Related Post