Haryana News:राशन कार्ड धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब गेहूं के साथ बाजरा भी मिलेगा

Haryana News:हरियाणा में राशन कार्ड धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी है। राशन कार्डधारियों को अब गेहूं के साथ बाजरा भी दिया जा रहा है। इसके लिए सभी जिला पूर्ति अधिकारियों को निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं।

 

 

यह भी पढे  हरियाणा मे रेलवे स्टेशनों का होगा नवीनीकरण,जानिए कोन कोन से रेलवे स्टेशनों का होगा नवीनीकरण

 

राशन कार्डधारियों को अब गेहूं के साथ बाजरा भी दिया जा रहा है। इसके लिए सभी जिला पूर्ति अधिकारियों को निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं। एक नवंबर से राशन में शामिल नए उत्पाद भी दिए जाएंगे। अब राशन कार्डधारी भी बाजरा का लुत्फ उठा सकेंगे

 

 

यह भी पढे  हरियाणा में प्रमोशन के बदले नियम,अब यह अधिकारी आईएएस पद पर पदोन्नत होंगे

 

हरियाणा खाद्य और आपूर्ति विभाग भी मौसम के आधार पर राशन उत्पादों में कई बदलाव करता है। हरियाणा में राशन कार्ड धारकों को अब गेहूं के साथ बाजरा भी दिया जाने वाला है। हरियाणा के सभी जिला पूर्ति अधिकारियों को भी निर्देश जारी कर दिए गए हैं। एक नवंबर से गेहूं के साथ बाजरा देना है।

 

एक नवंबर से सभी राशन कार्ड धारकों को बाजरा दिया जाएगा। गुलाबी राशन कार्ड धारकों को 18 किलो गेहूं और 17 किलो बाजरा दिया जाना है। पीले राशन कार्ड व खाकी राशन कार्ड धारकों को ढाई किलो गेहूं व ढाई किलो बाजरा का वितरण किया जाएगा। इस बीच, पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत कार्ड धारकों को मुफ्त अनाज दिया जाएगा।

Annu:
Related Post