Haryana Mausam Forecast 11 October : हरियाणा वासियों को सुबह और शाम महसूस होने लगी हल्की ठंड, हरियाणा में आने वाले दिनों करवट बदलेगा मौसम

बारिश होने की कोई संभावना नहीं है । हालांकि, जो मौसम बदल रहा है, उससे रात में हल्की ठंड पड़ेगा, जिससे सुबह और शाम हल्की ठंड महसूस होगी।

Haryana Mausam Forecast 11 October : हरियाणा में मौसम बदल रहा है । बारिश नहीं होने के बाद भी दिन के तापमान में गिरावट जारी है । पिछले 24 घंटे में हरियाणा में अधिकतम तापमान में1 डिग्री सेल्सियस से ज्यादा गिरावट आई है ।

Haryana Mausam Forecast 11 October

तापमान में सबसे अधिक गिरावट रोहतक जिले में देखी गई । यहां अधिकतम तापमान 31.0 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच चुका है । अंबाला, करनाल, भिवानी, गुरुग्राम, जींद, कुरुक्षेत्र और सोनीपत में तापमान 34 डिग्री सेल्सियस से कम रिकॉर्ड किया गया ।

यह भी पढे : Haryana Mausam Forecast 10 October : हरियाणा में पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने के कारण अधिकतर जिलों में आने वाले दिनों में आसमान में काले बादल छाए रहने की संभावना, जानिए आने वाले दिनों के मौसम का हाल

हरियाणा में सुबह-शाम हल्की ठंड का एहसास होने लगा है । सिरसा जिले में भी तापमान में 0.6 डिग्री सेल्सियस गिरावट देखी गई । मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि मौसम में बदलाव जारी रहने की संभावना है । हरियाणा में पिछले 24 घंटों में रात के तापमान में भी गिरावट आई है ।

मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि अगले सात दिनों तक हरियाणा में मौसम साफ रहने की संभावना है । बारिश होने की कोई संभावना नहीं है । हालांकि, जो मौसम बदल रहा है, उससे रात में हल्की ठंड पड़ेगा, जिससे सुबह और शाम हल्की ठंड महसूस होगी।

Annu: