Haryana Ka Mausam 13 October : हरियाणा वासियों के लिए Good News, हरियाणा में 15 अक्टूबर तक मौसम आमतौर पर शुष्क रहने की संभावना

हरियाणा में अब 15 अक्टूबर तक मौसम आमतौर पर शुष्क रहने की संभावना है ।

Haryana Ka Mausam 13 October : हरियाणा में मौसम तेजी से बदलने लगा है । अब सुबह और शाम को हल्की ठंड का अहसास होने लगा है । रात का तापमान लगातार गिर रहा है । दिवाली के बाद नवंबर के पहले हफ्ते में ठंड बढ़ने लगेगी ।

Haryana Ka Mausam 13 October

मौसम विभाग के अनुसार गर्मी का मौसम धीरे-धीरे खत्म हो रहा है । सुबह और शाम को ठंडक महसूस होने लगी है, जबकि अधिकतम तापमान एक से दो डिग्री अधिक रह सकता है ।

हरियाणा में अब 15 अक्टूबर तक मौसम आमतौर पर शुष्क रहने की संभावना है । इस अवधि के दौरान, हल्की उत्तर-पश्चिमी हवाएँ चलने की संभावना है, जिसके परिणामस्वरूप दिन के तापमान में हल्की वृद्धि होगी, जबकि रात के तापमान में हल्की गिरावट आने की संभावना है ।

यह भी पढे : Haryana Ka Mausam 12 October : हरियाणा में किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, हरियाणा में 15 अक्टूबर तक मौसम शुष्क रहने की संभावना

चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के मौसम विज्ञान विभाग के प्रमुख डॉ. चौधरी मदन लाल खीचड़ ने कहा कि फिलहाल मौसम में किसी बड़े बदलाव की संभावना नहीं है । दिन में तापमान बढ़ेगा और रात में हल्की ठंड शुरू होने की संभावना है ।

Annu: