Haryana Ka Mausam 12 October : हरियाणा में किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, हरियाणा में 15 अक्टूबर तक मौसम शुष्क रहने की संभावना

मौसम विभाग के अनुसार 15 अक्टूबर तक हरियाणा में मौसम शुष्क रहने की संभावना बन रही है ।

Haryana Ka Mausam 12 October : हरियाणा में तेजी से मौसम करवट बदल रहा है । बारिश नहीं होने के बाद भी दिन के तापमान में हल्की गिरावट आई है । पिछले 24 घंटे में हरियाणा में अधिकतम तापमान 1 डिग्री से ज्यादा गिर चुका है । तापमान में सबसे अधिक गिरावट रोहतक जिले में देखी गई ।

Haryana Ka Mausam 12 October

हरियाणा के अंबाला, करनाल, भिवानी, गुरुग्राम, जींद, कुरुक्षेत्र और सोनीपत में तापमान लगातार गिर रहा है । मौसम विशेषज्ञों का मानना है कि मौसम में यह बदलाव आने वाले दिनों में जारी रहेगा । हरियाणा में 24 घंटे में रात के तापमान में भी गिरावट आई है ।

मौसम वैज्ञानिकों का मानना है कि अगले एक सप्ताह तक हरियाणा में मौसम साफ रहने की संभावना है । बारिश होने की कोई संभावना नहीं है । जो मौसम बदल रहा है, जिससे रात में ठंड पड़ने की संभावना है ।

यह भी पढे : Haryana Mausam Forecast 11 October : हरियाणा वासियों को सुबह और शाम महसूस होने लगी हल्की ठंड, हरियाणा में आने वाले दिनों करवट बदलेगा मौसम

हरियाणा में मौसम में लगातार उतार-चढ़ाव जारी है । सुबह-शाम हल्की ठंड पड़ने लगी है । मौसम विभाग के अनुसार 15 अक्टूबर तक हरियाणा में मौसम शुष्क रहने की संभावना बन रही है । बारिश होने का कोई अता-पता नहीं है ।

चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय, हिसार के कृषि मौसम विज्ञान विभाग के प्रमुख डॉ. मदन लाल खीचड़ ने कहा कि 15 अक्टूबर तक मौसम शुष्क रहने की आशंका है । इस अवधि में हल्की उत्तर-पश्चिमी हवाएं चलने से दिन के तापमान में हल्की गिरावट आएगी ।

Annu: