Haryana Election 2024: हरियाणा में इनेलो से कौन बनेगा मुख्यमंत्री? सरकार बनाने का दावा कर रहे ओपी चौटाला का बड़ा बयान

Haryana Assembly Election 2024: INEC प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला ने दावा किया है कि उनकी पार्टी हरियाणा में सरकार बनाएगी. उन्होंने इस सवाल का भी जवाब दिया कि अगर उनकी सरकार आती है तो मुख्यमंत्री कौन होगा.

Haryana Election 2024: हरियाणा में 5 अक्टूबर को होने वाले मतदान से पहले प्रचार चरम पर है. गुरुवार (3 अक्टूबर) शाम 6 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा. इससे पहले हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला ने बड़ा बयान दिया था.

उन्होंने कहा, ”इसमें कोई संदेह नहीं है कि इनेलो हरियाणा में सरकार बनाएगी।” उनसे पूछा गया कि मुख्यमंत्री कौन होगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पर फैसला पार्टी के निर्वाचित प्रतिनिधि लेंगे।

इससे पहले आईएनईसी के राष्ट्रीय महासचिव अभय सिंह चौटाला ने एक्स पर पोस्ट किया था, ”यह अपार स्नेह और जनसमर्थन इस बात का प्रमाण है कि INLD-बीएसपी गठबंधन पर जनता का विश्वास अटूट है।

लागू की गई जन कल्याण की नीतियां आज भी लोगों के दिलों में गहराई से प्रभावित हैं।” लोगों का स्नेह और समर्थन हमारे लिए शक्ति है और हम इसे एक नए हरियाणा के निर्माण में बदलने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

हरियाणा हमारा घर-अभय चौटाला
एक जनसभा को संबोधित करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि हरियाणा हमारा घर है और हर क्षेत्रीय पार्टी का कर्तव्य है कि वह अपने राज्य की उन्नति और विकास के लिए लगातार काम करें.

हरियाणा के हर नागरिक, हर गांव, हर किसान की भलाई के लिए ठोस कदम उठाना हमारा सदैव संकल्प रहा है। हमारी जिम्मेदारी प्रदेश को आत्मनिर्भर बनाना, युवाओं को रोजगार, किसानों को उचित दाम और हर वर्ग को खुशहाली दिलाना है।

क्षेत्रीय पार्टी का मुख्य उद्देश्य हमारे लोगों के हितों की रक्षा करना और राज्य के उज्ज्वल भविष्य की नींव रखना है और हम इसके लिए प्रतिबद्ध हैं।

Annu: