Guddu Muslim: अब कहां तक भागेगा गुड्डू मुस्लिम! पुलिस ने लगा लिया लोकैशन का पता , ये गेंगस्टर दे रहे है गुड्डू को पनाह

Guddu Muslim In Goa: उत्तर प्रदेश पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में शुमार गुड्डू मुस्लिम अब गोवा पहुंच गए हैं। इससे पहले उनका आखिरी दृश्य जापान-छत्तीसगढ़ के किनारे था।

यह भी पढे: Aaj Ka Mausam: हरियाणा मे भारी बारिश का अलर्ट जारी, कुछ इलाकों में ओलावृष्टि की संभावना

Guddu Muslim Latest Location: माफिया अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ तो मारा गया लेकिन अब उत्तर प्रदेश पुलिस को इन दोनों की गैंग से जुड़े सबसे अहम जांच गुड्डू मुस्लिम की तलाश है। गुड्डू अतीक का सबसे खास माना जाता था। अब उसे लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पुलिस की जांच में पता चला है कि वो गोवा के शेख अनवर की पाना में छिपा हो सकता है। पुलिस ने अब गोवा में उसकी खोज करने की तैयारी शुरू कर दी है।

Guddu Muslim

पुलिस सूत्र का कहना है कि बमबाज गुड्डू मुस्लिम मेरठ से गोवा सीधी साइट पर पहुंचते हैं। शूटआउट के बाद उसने लखनऊ के एक बिल्डर से भी संपर्क किया। बिल्डर की मदद से ही उसका अचानक गोवा जाने का प्लान बना और वह कुछ लोगों की मदद से गोवा जा रहा था।

बमबाज के घर के बाहर ध्वस्तीकरण का नोटिस

अब गोवा का प्रदर्शन अनवर टाइगर की पूरी तरह से मदद कर रहा है। सूत्रों का कहना है कि एसटीएफ की एक टीम गुड्डू मुस्लिम की गोवा में भी तलाश कर रही है। वहीं दूसरी तरफ गुड्डू मुस्लिमों के माता-पिता गांव तेलियरगंज के घर के बाहर नोटिस चस्पा कर दिया है। पीडीए ने घर के बाहर मैसेजिंग का नोटिस दिया है। वह उमेश पाल हत्याकांड में है, जिसकी भनक चल रही है।

यह भी पढे: Ration Card: राशन कार्ड धारकों के लिए बुरी खबर, इन लोगों का कटने वाला है राशन कार्ड, जानिए राशन कार्ड कटने का मुख्य कारण

कहां-कहां छिप चुका है गुड्डू मुस्लिम?

गुड्डू के संकेतों के दौरान 7 राज्यों में देखा गया। इसमें उत्तर प्रदेश का मेरठ, दिल्ली आईएसबीटी, राजस्थान के निर्माता और जयपुर, बिहार का भागलपुर, पश्चिम बंगाल का रायगंज और ओडिशा-छत्तीसगढ़ सीमाएं शामिल हैं। गोवा से पहले उनका आखिरी दृश्य ओडिशा-छत्तीसगढ़ किनारे ही था। पुलिस यहां उसकी तलाश कर रही थी लेकिन अब वह यहां से भी भाग लिया है।

Annu: