Greater Noida Expressway : ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर जारी है अंडरपास का काम, ट्रैफिक जाम से बचने के लिए करें ये काम

Greater Noida Expressway News: सेक्टर -96 और 126 के बीच यमुना एक्सप्रेसवे पर अंडरपास का काम चल रहा है, वाहन चालक ट्रैफिक जाम से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का उपयोग कर सकते हैं।

यह भी पढे: Why Dogs Cry At Night: रात में ऐसा क्या होता है जिससे कुत्ते रोने लगते हैं? आप जानते हैं असली वजह क्या है , ये है बड़ा राज

Delhi NCR News: ग्रेटर नोएडा में अंडरपास के काम के लिए एक्सप्रेस-वे के मुख्य मार्ग का 300 से 400 मीटर का हिस्सा बंद कर दिया गया है. आने-जाने के रूट में बदलाव किया गया है. ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर आने वाले लोगों को इस सेक्शन में सर्विस रोड से गुजरना होगा। चालक दो अन्य मार्गों से भी ट्रैफिक जाम से बच सकते हैं।

Greater Noida Expressway

नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने कहा कि मार्ग में बदलाव के लिए साइन बोर्ड लगाए गए हैं। साथ ही जर्सी बैरियर भी लगाए गए हैं। विगत बुधवार की सुबह करीब 11 बजे डायवर्जन शुरू हुआ। प्राधिकरण के वरिष्ठ प्रबंधक प्रवीण सलोनिया ने बताया कि एक्सप्रेस-वे पर सेक्टर 96 और 126 के बीच अंडरपास बनाया जा रहा है. सेक्टर-126 के सामने मुख्य सड़क पर खुदाई कर अंडरपास का काम किया जाएगा।

यह भी पढे: Sugar Export: दूसरे देशों को चीनी नहीं बेचेगा भारत, सरकार ने लगाया बैन, जानें 2024 के चुनाव से क्या है इसका कनेक्शन

जाम से बचने के लिए साइन बोर्ड लगाए गए हैं
ग्रेनो से आने पर निर्माण स्थल से 100 मीटर पहले बेरिकेड्स लगा दिए जाएंगे ताकि एक साथ ट्रैफिक जाम न हो। सर्विस रोड के किनारे बेरिकेड्स भी लगाए जाएंगे। जगह-जगह साइन बोर्ड लगे हैं। ट्रैफिक जाम को रोकने के लिए निर्माण कंपनी के कर्मचारी लगातार मौके पर रहेंगे।

Greater Noida Expressway

नोएडा पहुंचने के लिए इन दोनों रूट्स का भी इस्तेमाल किया जा सकता है
ग्रेनो से आने पर एक्सप्रेस-वे सेक्टर-132 सर्विस रोड, हाजीपुर अंडरपास और सेक्टर-44 गोल चक्कर से गुजरेगा. वाहन चालक महामाया फ्लाईओवर से आगे बढ़ सकेंगे। ग्रेनो से आने पर एक्सप्रेस-वे से सेक्टर-128 सर्विस रोड, हाजीपुर अंडरपास से सेक्टर-44 गोलचक्कर और फिर महामायन फ्लाईओवर होते हुए आगे बढ़ सकते हैं।

यह भी पढे:  Ration Card: इन लोगों का कटने वाला है राशन कार्ड, जानिए किन किन लोगों का कटेगा राशन कार्ड

ये हेल्पलाइन नंबर डायल करें
ट्रैफिक जाम होने की स्थिति में लोग हेल्पलाइन नंबर और सूचना ट्विटर पर साझा कर इसकी सूचना दे सकते हैं। नोएडा पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि रूट बदलने के दौरान अगर ट्रैफिक जाम होता है तो वाहन चालक हेल्पलाइन नंबर 9971009001 पर संपर्क कर सकते हैं. संबंधित जानकारी के लिए आप नोएडा पुलिस के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट भी कर सकते हैं।

Greater Noida Expressway

Annu: