Google Pixel 8 Pro में मिल सकता है थर्मामीटर, वीडियो में देखें कैसे चेक करें शरीर का तापमान

Google Pixel 8 Pro: कुछ लीक्स में दावा किया गया है कि नए पिक्सल 8 प्रो में इन-बिल्ट थर्मामीटर मिल सकता है। वीडियो में देखिए यह कैसे काम करता है।

Google Pixel 8 Pro Launch Date: Google का I/O 2023 इवेंट इसी महीने 10 मई को आयोजित किया गया था। कंपनी ने इवेंट में अपना पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च किया। Pixel 7a को वैश्विक स्तर पर भी लॉन्च किया गया था।

यह भी पढे: Shopping Scam: डिलीवरी बॉय बिना बुकिंग के घर पर पहुंचा रहे स्मार्टफोन और लैपटॉप, हकीकत जानकर हिल जाएंगे आप

इवेंट के दो हफ्ते बाद, Google के आगामी Pixel फोन, Google Pixel 8 Pro के बारे में इंटरनेट पर कुछ खबरें साझा की गई हैं। ये लीक्स कह रहे हैं कि Google Pixel 8 Pro में इन-बिल्ट थर्मामीटर मिल सकता है। साथ ही नए फोन में सिंगल कैमरा बार होगा जिसमें तीनों कैमरे फिट होंगे जबकि पिक्सल 7 प्रो में अलग कैमरे मिलते हैं।

Google Pixel 8 Pro

ऐसे काम करेगा थर्मामीटर
जैसा कि 91Mobiles द्वारा बताया गया है, कंपनी इन-बिल्ट थर्मामीटर को सिर्फ Google Pixel 8 Pro तक सीमित रखेगी। इसका मतलब है कि यह पिक्सल के बेस मॉडल में उपलब्ध नहीं होगा रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि गूगल के कर्मचारियों ने इन-बिल्ट थर्मामीटर फीचर की टेस्टिंग शुरू कर दी है।

यह भी पढे: iPhone Discount:  iPhone के इस मॉडल पर पाएं जबरदस्त डिस्काउंट, सिर्फ 20 हजार में खरीदें नया आईफोन, जानिये इस ऑफर के बारे में

Kuba Wojciechowski नाम के टिप्सटर ने फोन में इन-बिल्ट थर्मामीटर फीचर की जानकारी साझा की है। हालाँकि, बाद में Google द्वारा कॉपीराइट दावे के तहत वीडियो को हटा दिया गया था। खैर वीडियो को नील सार्जेंट नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है जिसमें बताया गया है कि यह फीचर कैसे काम करेगा। हम उस वीडियो को यहां जोड़ रहे हैं।

Pixel 8 सीरीज कब लॉन्च होगी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, Google Pixel 8 सीरीज को अक्टूबर में लॉन्च कर सकता है। Pixel 8 Pro में Tensor G3 चिपसेट और 6.52 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है जो 7 Pro से छोटा होगा। फोन में 50MP का सैमसंग कैमरा और आगे की तरफ पंच होल सेल्फी कैमरा हो सकता है।

Annu:
Related Post