Farakka Express:राम भगतों के लिए बड़ी खुशखबरी,बठिंडा से रोहतक होते हुए अयोध्या तक सप्ताह मे चार दिन तक चलेगी फरक्का एक्सप्रेस

रोहतक के राम भक्तों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।फरक्का एक्सप्रेस अब बठिंडा से रोहतक होते हुए अयोध्या तक सप्ताह में चार दिन चलेगी।

Farakka Express:रोहतक के राम भक्तों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।फरक्का एक्सप्रेस अब बठिंडा से रोहतक होते हुए अयोध्या तक सप्ताह में चार दिन चलेगी।पहले दिल्ली से मालदा और मालदा से दिल्ली तक ट्रेन चलती थी।

अपने रूट के विस्तार के साथ यह ट्रेन रोहतक से दिल्ली होते हुए बठिंडा तक जाएगी।नए साल के जनवरी माह में किसी भी दिन ट्रेन की समय सारिणी जारी हो सकती है।रेलवे मुख्यालय ने पत्र जारी कर इसकी जानकारी दी।

अयोध्या में भव्य राम मंदिर के उद्घाटन के बाद रोहतक से तीर्थयात्रियों की संख्या में काफी वृद्धि होने की उम्मीद है।इसी को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने अयोध्या तक फरक्का एक्सप्रेस ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है।हालांकि ट्रेन के सुचारू परिचालन को सुनिश्चित करने के लिए रेलवे जल्द ही अपना सर्वे कराने जा रहा है।

इससे बठिंडा की ओर जाने वाले यात्रियों को भी काफी राहत मिलेगी।पंजाब की ओर जाने वाली ट्रेनों की संख्या बढ़ने से यात्रियों को भी फायदा होगा।व्यापारियों सहित बड़ी संख्या में लोग रोहतक से पंजाब जाते हैं।

Annu:
Related Post