Dharuhera News : हरियाणा के धारूहेड़ा मे पीएम श्री राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय आकेड़ा के विद्यार्थियों ने हर्बल पार्क का किया भ्रमण,

पीएम श्री राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय आकेड़ा के विद्यार्थियों ने प्राचार्य डॉ. सुविरा यादव के अगुवाई में हर्बल पार्क का भ्रमण किया और एक छात्र ने एक पेड़ लगाने का निर्णय लिया।

Dharuhera News : पीएम श्री राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय आकेड़ा के विद्यार्थियों ने प्राचार्य डॉ. सुविरा यादव के अगुवाई में हर्बल पार्क का भ्रमण किया और एक छात्र ने एक पेड़ लगाने का निर्णय लिया।

विद्यालय के इको क्लब प्रभारी डॉ. सज्जन कौशिक ने बताया कि पर्यावरण को बचाने के लिए अभियान चलाया गया,जिसमें दूसरे दिन बच्चों ने ग्रामीणों को जागरूक किया और बच्चों ने गांव के अंदर रैली निकाली। बच्चों ने स्कूल में पेड़ों की कटाई-छंटाई भी की और पेड़-पौधों के बारे में जाना ।

इस अवसर पर राजेंद्र, शिवराज, हरि प्रकाश, भीमसेन, ललित यादव, योगेश, अमीर यादव, प्रवीण गुप्ता, मंजू, रीना, पूनम ,अजय यादव, अजीत जी,वीरेंद्र जी, लक्ष्मी यादव, नीतू, मनीषा, वंदना, रिमी, संजू किरण, राजेश मौजूद रहे।Dharuhera News

Annu: